Ishan Kishan: फ्लाइट में किसके कंधे पर सिर रखकर सो गए ईशान किशन? फोटो वायरल
Advertisement

Ishan Kishan: फ्लाइट में किसके कंधे पर सिर रखकर सो गए ईशान किशन? फोटो वायरल

Ishan Kishan Photo: मुंबई इंडियंस टीम ने बुधवार को मोहाली के मैदान पर पंजाब किंग्स को 6 विकेट से मात दी और आईपीएल के 16वें सीजन में 5वीं जीत दर्ज की. युवा ओपनर ईशान किशन ने टीम को मिली जीत में अहम योगदान दिया. अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह फ्लाइट में सोते दिख रहे हैं.

ishan kishan ipl 2023

Ishan Kishan Viral PIC: मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज ईशान किशन आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने बुधवार को मोहाली के मैदान पर पंजाब किंग्स के खिलाफ अपनी टीम को मिली जीत में अहम योगदान दिया. अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह फ्लाइट में सीट पर सोते नजर आ रहे हैं.

ईशान बने प्लेयर ऑफ द मैच

रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-2023 के मुकाबले में बुधवार को पंजाब किंग्स को उसी के घर में मात दी. मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस को मिली शानदार जीत में युवा विकेटकीपर ईशान किशन (Ishan Kishan) ने बड़ा योगदान दिया. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. ईशान ने ओपनिंग करते हुए 41 गेंदों पर 7 चौके और 4 छक्के लगाते हुए 75 रन बनाए. 

मुंबई टीम ने पोस्ट की तस्वीर

इस बीच मुंबई टीम ने सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक तस्वीर शेयर की. इसमें ईशान किशन फ्लाइट सीट पर सोते नजर आ रहे हैं. वह जिसके कंधे पर सिर रखकर सो रहे हैं, उन्हीं की टीम के साथी खिलाड़ी तिलक वर्मा हैं. टीम ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- चंडीगढ़ से चेन्नई. लंबा सफर, सर्वश्रेष्ठ साथ.

 

मुंबई को मिली 5वीं जीत

धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) में बुधवार को अपनी 5वीं जीत दर्ज की. रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन इस टीम ने मोहाली में खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया. पंजाब ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 214 रन बनाए, जिसके बाद मुंबई ने 18.5 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. ईशान के अलावा सूर्यकुमार यादव ने भी अर्धशतक जड़ा. 

जरूर पढ़ें

कप्तान नीतीश राणा ने ही बता दी कोलकाता के खराब प्रदर्शन की वजह! इन 2 खिलाड़ियों का लिया नाम

ईशान किशन की ये बात सुनकर आप भी छू लेंगे मां के पैर! दिया भावुक कर देने वाला बयान

Trending news