IPL 2023: पंजाब किंग्स की हार का गुनहगार कौन? कोच वसीम जाफर ने अपने बयान से मचाया तहलका
Advertisement
trendingNow11673154

IPL 2023: पंजाब किंग्स की हार का गुनहगार कौन? कोच वसीम जाफर ने अपने बयान से मचाया तहलका

PBKS vs LSG: लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मिली हार के बाद पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने एक बड़ा बयान दिया है.

IPL 2023: पंजाब किंग्स की हार का गुनहगार कौन? कोच वसीम जाफर ने अपने बयान से मचाया तहलका

Punjab Kings vs Lucknow Super Giants: लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मैच में पंजाब किंग्स को एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में पंजाब किंग्स की गेंदबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे. वहीं, बल्लेबाज भी 20 ओवर बल्लेबाजी नहीं कर सके. टीम की इस करारी हार के बाद पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने एक बड़ा बयान दिया है. वसीम जाफर ने इस मैच को गंवाने के पीछे की सबसे बड़ी वजह बताई है. 

वसीम जाफर ने अपने बयान से मचाया तहलका

पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने लखनऊ सुपर जाइंट्स से मिली करारी हार के बाद कहा कि यह ऐसा दिन था जब विरोधी टीम की हर रणनीति कारगर साबित हुई. लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल के इतिहास का दूसरा सर्वोच्च स्कोर पांच विकेट पर 257 रन बनाए. जवाब में पंजाब की टीम 19.5 ओवर में 201 रन ही बना सकी. जाफर ने मैच के बाद कहा, 'यह ऐसा दिन था जब विरोधी टीम का हर दाव चल गया. लेकिन हमारे गेंदबाज मजबूती से वापसी करेंगे.'

अपने गेंदबाजों पर उठाए सवाल 

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने कहा, 'हमारे गेंदबाज नहीं चल सके. उन्होंने पावरप्ले में आक्रामक शुरूआत की और रूके ही नहीं. हर बल्लेबाज चला. आयुष बडोनी, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन. जब कोई ऐसे खेलता है तो उसे रोकना मुश्किल होता है. पावरप्ले के बाद भी उन्होंने लय नहीं खोई.' जाफर ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है लेकिन गेंदबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा. उन्होंने कहा, 'यह चिंता का सबब नहीं है. इससे पहले भी हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. उनके लिए यह एक खराब दिन था. हमें प्लान बी रखना चाहिये था.'

लखनऊ के बल्लेबाजों ने खेली विस्फोटक पारियां

काइल मायर्स और मार्कस स्टोइनिस की आक्रामक पारियों के दम पर लखनऊ सुपर जाइंट्स ने आईपीएल के इतिहास का दूसरा सर्वोच्च स्कोर बनाने के बाद पंजाब किंग्स को 56 रन से हरा दिया. मायर्स ने पावरप्ले में बल्ले से आग उगलते हुए 24 गेंद में 54 रन बनाए जबकि स्टोइनिस ने 40 गेंद में 72 रन की पारी खेली जिसके दम पर लखनऊ ने पांच विकेट पर 257 रन बनाए. आयुष बडोनी ने 24 गेंद में 43 और निकोलस पूरन ने 19 गेंद में 45 रन बनाए. 

Trending news