IPL 2023 में फ्लॉप शो के बाद इस टीम के कोच का कटेगा पत्ता! खराब हालत का माना जा रहा सबसे बड़ा जिम्मेदार
Advertisement

IPL 2023 में फ्लॉप शो के बाद इस टीम के कोच का कटेगा पत्ता! खराब हालत का माना जा रहा सबसे बड़ा जिम्मेदार

IPL 2023, Team Coach: दिल्ली कैपिटल्स IPL के अगले सीजन में कम कोचिंग स्टाफ के साथ उतर सकता है, जबकि इस सीजन के आखिर में मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के भविष्य को लेकर फैसला किया जा सकता है, जहां तक डेविड वॉर्नर का सवाल है तो मौजूदा सीजन में उन्होंने अभी तक टीम की तरफ से सर्वाधिक रन बनाए हैं. 

IPL 2023 में फ्लॉप शो के बाद इस टीम के कोच का कटेगा पत्ता! खराब हालत का माना जा रहा सबसे बड़ा जिम्मेदार

IPL 2023 News: दिल्ली कैपिटल्स IPL के अगले सीजन में कम कोचिंग स्टाफ के साथ उतर सकता है, जबकि इस सीजन के आखिर में मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के भविष्य को लेकर फैसला किया जा सकता है, जहां तक डेविड वॉर्नर का सवाल है तो मौजूदा सीजन में उन्होंने अभी तक टीम की तरफ से सर्वाधिक रन बनाए हैं और अगर वह खुद केवल बल्लेबाजी पर ही ध्यान केंद्रित करने का फैसला नहीं करते हैं तो उनका सीजन के आखिर तक कप्तान बने रहना तय है.

IPL 2023 में फ्लॉप शो के बाद इस टीम के कोच का कटेगा पत्ता!

दिल्ली को मौजूदा आईपीएल में अभी तक अपने पांचों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. अगर वह गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मैच हार जाता है तो फिर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बन जाएगा. दिल्ली कैपिटल्स के वर्तमान कोचिंग स्टाफ में क्रिकेट निदेशक के रूप में सौरव गांगुली, रिकी पोंटिंग (मुख्य कोच), जेम्स होप्स (सहायक कोच), अजीत आगरकर (सहायक कोच), शेन वॉटसन (सहायक कोच), प्रवीण आमरे (सहायक कोच), बीजू जॉर्ज (सहायक कोच) शामिल हैं.

कोचिंग स्टाफ पर होगा सबसे बड़ा फैसला

इस फ्रेंचाइजी पर नजर रखने वाले आईपीएल के एक सूत्र ने कहा, ‘निश्चित तौर पर सीजन के बीच में कोई फैसला नहीं किया जाएगा, लेकिन लगातार दो सीजन में खराब प्रदर्शन के कारण फ्रेंचाइजी के दो सह मालिक जेएसडब्ल्यू और जीएमआर जब बैठक करेंगे तो सीजन के प्रदर्शन की भी समीक्षा की जाएगी. इसलिए निश्चित तौर पर अगले सीजन में इतना बड़ा कोचिंग स्टाफ नहीं होगा. इनमें से कुछ को हटाया जा सकता है.’

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news