IPL 2023: टीम इंडिया का ये खिलाड़ी अचानक गया विदेश, चोट के चलते करवानी पड़ी सर्जरी
Advertisement
trendingNow11678830

IPL 2023: टीम इंडिया का ये खिलाड़ी अचानक गया विदेश, चोट के चलते करवानी पड़ी सर्जरी

Royal Challengers Bangalore: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के बीच टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को सर्जरी करवानी पड़ी है. ये खिलाड़ी चोट के चलते आईपीएल 2023 से भी बाहर हो गया था. 

IPL 2023: टीम इंडिया का ये खिलाड़ी अचानक गया विदेश, चोट के चलते करवानी पड़ी सर्जरी

India national cricket team: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) की शुरुआत में ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीम को एक बड़ा झटका लगा है. पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन करने वाला एक खिलाड़ी आईपीएल 2023 से बिना मैच खेले है ही बाहर हो गया था. इस खिलाड़ी को अब अपनी चोट की सर्जरी करवानी पडी है. इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट करते हुए खुद अपनी चोट पर बड़ा अपडेट दिया है. 

इस खिलाड़ी को चोट के चलते करवानी पड़ी सर्जरी

2021 आईपीएल में डेब्यू करने वाले धाकड़ बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) इस बार चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग 2023 से बाहर हो गए थे. रजत पाटीदार की विदेश में सफल सर्जरी हो गई है. रजत पाटीदार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्री सीजन कैंप के दौरान चोट लगी थी. रजत पाटिदार (Rajat Patidar) की एड़ी में चोट लगी थी और वह आईपीएल के लिए खुद को फिट नहीं कर पाए थे. 

सोशल मीडिया पर दिया ये बड़ा अपडेट

रजत पाटिदार (Rajat Patidar) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए सर्जरी की जानकारी दी है. रजत पाटिदार (Rajat Patidar) ने लिखा, 'अपने सभी सपोर्टर को एक ताजा अपडेट देना चाहता हूं, मैंने हाल ही में एक चोट के लिए सर्जरी करवाई है जो मुझे कुछ समय से परेशान कर रही है, लेकिन मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि यह ठीक हो गई है और मैं रिकवर कर रहा हूं. मैं मैदान पर वापस जाने और वह करने का इंतजार नहीं कर सकता जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है. आप सभी की प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, वे मेरे लिए दुनिया हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajat Patidar  (@rrjjtt_01)

IPL 2022 में किया यादगार प्रदर्शन

IPL 2022 में रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने अपनी क्लासिक बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया था. IPL 2022 उन्होंने आठ मैचों में 55.50 की औसत से एक शतक और दो अर्द्धशतक के साथ 333 रन बनाए. आईपीएल में उनका सर्वाधिक स्कोर 112 रन रहा है. आईपीएल के अलावा रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने घरेलू क्रिकेट में भी तूफानी प्रदर्शन किया है. रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने  मध्य प्रदेश के लिए रणजी ट्रॉफी फाइनल में शतक लगाया और उन्होंने दूसरे स्थान पर रहकर 658 रनों के साथ सीजन का अंत किया. उन्होंने 52 फर्स्ट क्लास मैचों में 3795 रन बनाए हैं, जिसमें 11 शतक शामिल हैं. वहीं, 51 लिस्ट मैचों में उन्होंने 1648 रन बनाए हैं. रजत (Rajat Patidar) ने अपने भारत-ए डेब्यू पर भी सभी का ध्यान खींचा, जिसमें 106.33 की औसत से चार पारियों में 319 रन बनाए थे.

ये भी पढ़ें

1. IPL 2023: 33 साल की उम्र में खत्म हुआ इस भारतीय खिलाड़ी का करियर! जल्द कर सकता है संन्यास का ऐलान
2. IPL 2023: 5 रन से हारने पर बुरी तरह भड़के कप्तान हार्दिक पांड्या, इस खिलाड़ी को बताया हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार
3. IPL 2023: खत्म हुआ इस भारतीय का क्रिकेट करियर, IPL के तुरंत बाद ही करेगा संन्यास का ऐलान! 
4.  IPL 2023 LSG vs CSK Live: बदले की प्यासी है LSG की टीम? CSK के खिलाफ आज लखनऊ में महामुकाबला
5.  Team India: दुनिया में सिर्फ ये बल्लेबाज ही तोड़ सकता है सचिन के शतकों का वर्ल्ड रिकॉर्ड, विराट-रोहित को भी छोड़ देगा पीछे
6. IPL 2023: विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे फैंस, अफगानिस्तान के नवीन उल हक पर यूं कर दिया हमला
7. IPL 2023: सोशल मीडिया पर आग लगा देगी शमी की वाइफ हसीन जहां की ये Photos, हुस्न से ढा रहीं कहर
8. Sunil Gavaskar: कोहली-गंभीर की लड़ाई पर बुरी तरह भड़के गावस्कर, अपने इस बयान से मचा दिया तहलका
9.  IPL 2023: कप्तानी का लालच नहीं रखता टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी, दिग्गज ने बताया चौंकाने वाला नाम
10.  Team India: टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा, इस तरकीब से बचा रहा अपना डूबता करियर

Trending news