IPL 2023: खिताबी दौड़ से लखनऊ के बाहर होने के बाद नवीन पर कहर बनकर फूटा फैंस का गुस्सा, लोगों ने दी ये बड़ी सजा
Advertisement
trendingNow11710450

IPL 2023: खिताबी दौड़ से लखनऊ के बाहर होने के बाद नवीन पर कहर बनकर फूटा फैंस का गुस्सा, लोगों ने दी ये बड़ी सजा

Naveen Ul Haq Trolled: लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम IPL 2023 के खिताब की दौड़ से बाहर हो गई है. पांच बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने बुधवार को खेले गए एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को 81 रनों के बड़े अंतर से पीट दिया, जिसके बाद इस टीम का लगातार दूसरे साल आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने के बावजूद ट्रॉफी जीतने का सपना टूट गया. 

IPL 2023: खिताबी दौड़ से लखनऊ के बाहर होने के बाद नवीन पर कहर बनकर फूटा फैंस का गुस्सा, लोगों ने दी ये बड़ी सजा

IPL 2023 News: लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम IPL 2023 के खिताब की दौड़ से बाहर हो गई है. पांच बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने बुधवार को खेले गए एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को 81 रनों के बड़े अंतर से पीट दिया, जिसके बाद इस टीम का लगातार दूसरे साल आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने के बावजूद ट्रॉफी जीतने का सपना टूट गया. लखनऊ सुपर जायंट्स के आईपीएल 2023 के बाहर होते ही सोशल मीडिया पर फैंस ने जश्न मनाना शुरू कर दिया, क्योंकि इस टीम के तेज गेंदबाज नवीन उल हक को लेकर फैंस में जबरदस्त गुस्सा और नफरत है.

लखनऊ के बाहर होने के बाद नवीन पर कहर बनकर फूटा फैंस का गुस्सा

नवीन उल हक क्रिकेट के मैदान और सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हरकतों की वजह से भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए. बता दें कि नवीन उल हक ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच एक IPL मैच के बाद विराट कोहली के साथ बदतमीजी की थी. गौतम गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर हैं और उनका भी उसी मैच में विराट कोहली के साथ झगड़ा हुआ था, जिसमें नवीन उल हक के बर्ताव का बड़ा रोल रहा था. नवीन उल हक विराट कोहली के साथ हुए उस टकराव के बाद लगातार सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के जरिए भारतीय फैंस की नफरत को और भड़का रहे हैं. 

लोगों ने दी ये बड़ी सजा

विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस साल IPL 2023 के प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पाई जिसके बाद नवीन उल हक ने एक मीम शेयर कर सोशल मीडिया पर कोहली और RCB टीम का मजाक बनाया था. क्रिकेट के मैदान पर भी नवीन उल हक को भारतीय दर्शकों से उलझते देखा गया था. नवीन उल हक ने कुछ दिनों पहले विराट कोहली पर तंज कसते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आम की भरी हुई प्लेट की तस्वीर शेयर की थी. धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर फैंस की हलचल तेज हुई और फिर नवीन उल हक को उनकी भीषण ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. 

Trending news