IPL 2023: फाइनल में चेन्नई को हराने के लिए पांड्या चलेंगे तगड़ी चाल, इस खूंखार बल्लेबाज को बनाएंगे गिल का ओपनिंग पार्टनर!
Advertisement
trendingNow11714952

IPL 2023: फाइनल में चेन्नई को हराने के लिए पांड्या चलेंगे तगड़ी चाल, इस खूंखार बल्लेबाज को बनाएंगे गिल का ओपनिंग पार्टनर!

IPL 2023 Final: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज शाम 7:30 बजे से हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच IPL 2023 का फाइनल मैच खेला जाएगा. इस फाइनल मैच में पक्के तौर पर जीत के लिए गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक तगड़ा दांव खेल सकते हैं. 

IPL 2023: फाइनल में चेन्नई को हराने के लिए पांड्या चलेंगे तगड़ी चाल, इस खूंखार बल्लेबाज को बनाएंगे गिल का ओपनिंग पार्टनर!

IPL 2023 CSK vs GT: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज शाम 7:30 बजे से हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच IPL 2023 का फाइनल मैच खेला जाएगा. इस फाइनल मैच में पक्के तौर पर जीत के लिए गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक तगड़ा दांव खेल सकते हैं. हार्दिक पांड्या का ये खतरनाक दांव गुजरात टाइटंस को दूसरी बार आईपीएल की ट्रॉफी भी जिता सकता है.

फाइनल में चेन्नई को हराने के लिए पांड्या चलेंगे तगड़ी चाल

लगातार दूसरी बार आईपीएल की ट्रॉफी जीतने के लिए गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या एक तगड़ी चाल चलते हुए अपनी टीम की प्लेइंग इलेवन में एक खूंखार बल्लेबाज को शुभमन गिल का ओपनिंग पार्टनर बना सकते हैं. ये घातक बल्लेबाज शुभमन गिल का नया ओपनिंग पार्टनर बनेगा और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा की जगह लेगा. विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा का बैटिंग ऑर्डर भी बदला जा सकता है, क्योंकि हाल ही के कुछ मैचों में वह ओपनिंग में खास कमाल नहीं कर पाए हैं.   

ये खूंखार बल्लेबाज बनेगा गिल का ओपनिंग पार्टनर!

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस की टीम बाएं हाथ के खतरनाक बल्लेबाज डेविड मिलर को शुभमन गिल के साथ ओपनिंग करने उतारेगी. ऐसे में गुजरात टाइटंस की टीम को एक बाएं और दाएं हाथ के बल्लेबाज का ओपनिंग कॉम्बिनेशन मिलेगा. बाएं हाथ के ओपनर किसी भी टीम के लिए एक्स फैक्टर साबित होते हैं. डेविड मिलर इन दिनों बेहद खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं. डेविड मिलर टी20 फॉर्मेट के बहुत खतरनाक बल्लेबाज हैं. डेविड मिलर ने 120 IPL मैचों में 36.19 की औसत से 2714 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 12 अर्धशतक शामिल हैं. 

टी20 फॉर्मेट का बेहतरीन अनुभव

डेविड मिलर को टी20 क्रिकेट का बेहतरीन अनुभव है. डेविड मिलर का आईपीएल में स्ट्राइक रेट 138.4 का है. डेविड मिलर बहुत ही खतरनाक बल्लेबाज हैं और वह क्रीज पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ानी शुरू कर देते हैं.

Trending news