IPL 2023: RCB की शर्मनाक हार के बाद फैंस का टूटा सब्र, ट्विटर पर ये फनी मीम्स शेयर कर उड़ाया मजाक
Advertisement

IPL 2023: RCB की शर्मनाक हार के बाद फैंस का टूटा सब्र, ट्विटर पर ये फनी मीम्स शेयर कर उड़ाया मजाक

RCB vs KKR: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को बुधवार को खेले गए IPL मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के हाथों 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की हार की कहानी एक बार फिर वही पुरानी रही है. विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल के आउट होते ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बाकी के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए. 

IPL 2023: RCB की शर्मनाक हार के बाद फैंस का टूटा सब्र, ट्विटर पर ये फनी मीम्स शेयर कर उड़ाया मजाक

IPL 2023 News: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को बुधवार को खेले गए IPL मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के हाथों 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की हार की कहानी एक बार फिर वही पुरानी रही है. विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल के आउट होते ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बाकी के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की इस हार के बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. 

RCB की शर्मनाक हार के बाद फैंस का टूटा सब्र

कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 200 रन बना दिए. 201 रनों के टारगेट के आगे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम ने सरेंडर कर दिया और 21 रनों से ये मैच हार गई. इस लक्ष्य के जवाब में RCB की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 179 रन ही बना सकीं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 54 रन बनाए लेकिन उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं चल पाया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की इस हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं.

KKR ने लगातार चार हार के क्रम को तोड़ा

बता दें कि सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय के अर्धशतक और कप्तान नितीश राणा की तेजतर्रार पारी के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से कोलकाता नाइट राइडर्स ने IPL में बुधवार को RCB को 21 रनों से हराकर लगातार चार हार के क्रम को तोड़ा. कोलकाता नाइट राइडर्स के 201 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी की टीम कप्तान विराट कोहली (37 गेंद में 54 रन, छह चौके) के अर्धशतक के बावजूद आठ विकेट पर 179 रन ही बना सकी. उनके अलावा सिर्फ महिपाल लोमरोर (34) और दिनेश कार्तिक (22) ही 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए.

200 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया

कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से लेग स्पिनरों वरूण चक्रवर्ती (27 रन पर तीन विकेट) और सुयश शर्मा (30 रन पर दो विकेट) ने मिलकर पांच विकेट चटकाए. आंद्रे रसेल (29 रन पर दो विकेट) ने भी दो विकेट हासिल किए. नाइट राइडर्स ने इससे पहले रॉय (29 गेंद में पांच छक्कों और चार चौकों से 56 रन) और कप्तान राणा (21 गेंद में 48 रन, चार छक्के, तीन चौके) की पारियों से पांच विकेट पर 200 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया. इससे पहले कोहली ने टॉस जीतकर नाइट राइडर्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया.

Trending news