IPL 2023: BCCI ने दिल्ली के कप्तान पर लिया ये तगड़ा एक्शन, IPL के दौरान आई बुरी खबर
Advertisement

IPL 2023: BCCI ने दिल्ली के कप्तान पर लिया ये तगड़ा एक्शन, IPL के दौरान आई बुरी खबर

David Warner News: अक्षर पटेल (34 रन और दो विकेट) के ऑलराउंड खेल और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने IPL 2023 के रोमांचक मुकाबले में सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सोमवार को यहां खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है. 

IPL 2023: BCCI ने दिल्ली के कप्तान पर लिया ये तगड़ा एक्शन, IPL के दौरान आई बुरी खबर

IPL 2023 News: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सोमवार को यहां खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है. दिल्ली कैपिटल्स  ने इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को सात रन से हराया था. आईपीएल ने बयान में कहा, ‘धीमी ओवर गति के लिए आईपीएल आचार संहिता के तहत यह टीम का वर्तमान सत्र में पहला अपराध है, इसलिए कप्तान डेविड वॉर्नर पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है.’

BCCI ने दिल्ली के कप्तान पर लिया ये तगड़ा एक्शन

आईपीएल का उद्देश्य मैचों को तीन घंटे और 20 मिनट में समाप्त करना है, लेकिन धीमी ओवर गति एक मुद्दा बनता जा रहा है जिसके कारण अधिकतर मैच चार घंटे से भी अधिक समय तक खिंच रहे हैं. बता दें कि अक्षर पटेल (34 रन और दो विकेट) के ऑलराउंड खेल और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने IPL 2023 के रोमांचक मुकाबले में सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की.

IPL के दौरान आई ये बुरी खबर

दिल्ली के लिए अक्षर पटेल ने चार ओवर में 21 रन देकर दो और कुलदीप यादव ने इतने ही ओवर में 22 रन देकर एक विकेट चटकाकर हैदराबाद की मुश्किलें बढ़ा दी. टीम के लिए एनरिक नॉर्किया (चार ओवर में 33 रन) ने दो और ईशांत शर्मा (तीन ओवर में 18 रन) एक विकेट लिया. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 144 रन बनाने के बाद सनराइजर्स को छह विकेट पर 137 रन पर रोक दिया. हैदराबाद के लिए मयंक अग्रवाल ने 39 गेंद की पारी में सात चौके की मदद से 49 रन बनाए जबकि आखिरी ओवरों में हेनरिक क्लासेन ने 19 गेंद में 31 और वॉशिंगटन सुंदर ने 15 गेंद में नाबाद 24 रन बनाए, लेकिन यह टीम के लिए नाकाफी साबित हुआ.

दिल्ली कैपिटल्स ने जीता मैच 

इससे पहले दिल्ली की टीम आठवें ओवर में 62 रन पर पांच विकेट गंवा कर मुश्किल में थी, लेकिन मनीष पांडे (34) और मैन ऑफ द मैच अक्षर (34) ने छठे विकेट के लिए 59 गेंद में 69 रन की साझेदारी कर मैच में टीम की वापसी कराई. पांडे ने 27 गेंद की पारी में दो चौके लगाए जबकि अक्षर ने 34 गेंद की पारी में चार चौके लगाए. अनुभवी भुवनेश्वर कुमार (चार ओवर में 11 रन पर दो विकेट) और वॉशिंगटन सुंदर (चार ओवर में 28 रन पर तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को नौ विकेट पर 144 रन पर रोक दिया था.  

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news