ICC WTC Final: भारत-ऑस्ट्रेलिया WTC Final से पहले ICC का बड़ा ऐलान, सुना दी ये बहुत बड़ी खुशखबरी
Advertisement
trendingNow11716274

ICC WTC Final: भारत-ऑस्ट्रेलिया WTC Final से पहले ICC का बड़ा ऐलान, सुना दी ये बहुत बड़ी खुशखबरी

IND vs AUS: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) को उम्मीद है कि सात जून से लंदन के ओवल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC Final) फाइनल के कम से कम पहले चार दिन स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा होगा. आईसीसी ने फाइनल के लिये एक ‘रिजर्व डे’ भी रखा है ताकि मौसम खराब होने की स्थिति में खेल इस दिन कराया जा सके.

ICC WTC Final: भारत-ऑस्ट्रेलिया WTC Final से पहले ICC का बड़ा ऐलान, सुना दी ये बहुत बड़ी खुशखबरी

ICC WTC Final 2023: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) को उम्मीद है कि सात जून से लंदन के ओवल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC Final) फाइनल के कम से कम पहले चार दिन स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा होगा. आईसीसी ने फाइनल के लिये एक ‘रिजर्व डे’ भी रखा है ताकि मौसम खराब होने की स्थिति में खेल इस दिन कराया जा सके.

भारत-ऑस्ट्रेलिया WTC Final से पहले ICC का बड़ा ऐलान

आईसीसी के क्रिकेट महाप्रबंधक वसीम खान ने चुनिंदा मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान कहा, ‘हम स्थानीय आयोजन समिति (ECB) के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ताकि सुनिश्चित हो सके कि यह दर्शकों के लिये शानदार मुकाबला रहे. हमें कम से कम पहले चार दिन तक पूरी तरह से स्टेडियम भरे होने की उम्मीद है. हम सही दिशा में बढ़ रहे हैं.’

ICC ने सुना दी ये बहुत बड़ी खुशखबरी

वसीम खान ने कहा, ‘दुनिया की दो सर्वश्रेष्ठ टीमें एक दूसरे के सामने होंगी जिससे दर्शकों में इस मुकाबले को लेकर काफी ज्यादा दिलचस्पी है. यह शानदार मुकाबला होगा. हम उम्मीद कर रहे हैं कि मौसम साफ रहे ताकि हमें सभी पांच दिन में अच्छा क्रिकेट देखने को मिले, हालांकि हमने मौसम के कारण बाधा की भरपाई के लिए एक ‘रिजर्व डे’ रखा है.’

मौजूदा तरीके में कोई बदलाव नहीं होगा

वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के मौजूदा तरीके में कोई बदलाव नहीं होगा और यह इसी तरह जारी रहेगा जिसमें प्रत्येक टीम दो साल के चक्र में छह सीरीज (तीन घरेलू और तीन विदेशी सरजमीं) खेलती है. खान ने कहा कि डब्ल्यूटीसी फाइनल इसी तरह दो साल के चक्र के बाद पांच दिन के प्रारूप में जारी रहेगा.

Trending news