IPL 2023: धोनी खेल रहे अपना आखिरी आईपीएल सीजन? टीम सीईओ ने बयान से काटा बवाल!
Advertisement

IPL 2023: धोनी खेल रहे अपना आखिरी आईपीएल सीजन? टीम सीईओ ने बयान से काटा बवाल!

IPL 2023: आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे महेंद्र सिंह धोनी का यह आखिरी सीजन है या नहीं, इसको लेकर तमाम क्रिकेट फैंस के मन में सवाल बने हुए हैं. अब टीम के सीईओ ने इस बात से पर्दा हटा दिया है और बताया है कि वह रिटायरमेंट लेंगे या नहीं.

IPL 2023: धोनी खेल रहे अपना आखिरी आईपीएल सीजन? टीम सीईओ ने बयान से काटा बवाल!

MS Dhoni: आईपीएल 2023 में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स का सफर शानदार रहा है. हालांकि, चेन्नई को रविवार(14 मई) को हुए मैच में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन टीम अभी भी प्लेऑफ में बड़े आराम से जा सकती है. इस बीच टीम के सीईओ ने धोनी के रिटायरमेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया है कि यह सीजन धोनी का आखिरी सीजन होगा या नहीं.

धोनी खेल रहे अपना आखिरी IPL?

चेन्नई सुपर किंग्स एक सीईओ कासी विश्वनाथन ने धोनी के रिटायरमेंट के बारे में खुलकर बात की है. इनसाइड स्पोर्ट रिपोर्ट में बताया गया कि टीम के सीईओ ने धोनी के रिटायरमेंट पर बयान देते हुए कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि धोनी हमारे लिए अगले आईपीएल सीजन में भी खेलेंगे. इसलिए मुझे लगता है कि फैंस भी हमें उसी तरह से सपोर्ट करते रहेंगे जैसे वह हर बार करते हैं.

टीम के अधिकारी ने भी दिया बयान 

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के एक अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट से बातचीत करते हुए कहा था कि एमएस ने हमें अभी तक अपने संन्यास के बारे में कुछ भी नहीं बताया है. हालांकि, हमें पता है कि वह एक न एक दिन इसका ऐलान जरूर करेंगे, लेकिन वह अपनी जिम्मेदारी को दूसरों से बेहतर समझते हैं. उन्होंने आगे कहा कि टीम को अपना अगला कप्तान भी चुनना है. फिलहाल हमारे पास ज्यादा विकल्प नहीं हैं. बेन स्टोक्स चोटों से जूझ रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि जैसी स्थिति है, एमएस ने हमें आईपीएल 2023 के अंत में रिटायर होने के बारे में अभी कुछ नहीं बताया है. 

धोनी का ऐसा रहा है IPL 2023 में प्रदर्शन   

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए धोनी ने इस सीजन में बेहतरीन बल्लेबाजी की है. हालांकि, धोनी के बल्ले से अभी तक कोई बड़ी पारी देखने नहीं मिली है, लेकिन उन्होंने कुछ ही गेंदें खेलते हुए बेहतरीन शॉट्स लगाए हैं. कुछ गेंदें खेलते हुए उन्होंने कई मैचों में जबरदस्त छक्के जड़ दिए हैं. धोनी ने अभी तक खेले 12 मैचों में 196.00 की घातक स्ट्राइक रेट से 98 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से से 10 छक्के और 3 चौके भी निकले हैं.

Trending news