IPL 2023 के बीच CSK के लिए बुरी खबर, प्लेऑफ से पहले ही टीम का साथ छोड़गा ये खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow11697432

IPL 2023 के बीच CSK के लिए बुरी खबर, प्लेऑफ से पहले ही टीम का साथ छोड़गा ये खिलाड़ी

Chennai Super Kings: एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है. चेन्नई सुपर किंग्स का एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी सीजन के बीच ही टीम का साथ छोड़ने वाला है.

IPL 2023 के बीच CSK के लिए बुरी खबर, प्लेऑफ से पहले ही टीम का साथ छोड़गा ये खिलाड़ी

IPL 2023 Chennai Super Kings: एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने के काफी करीब है. चेन्नई सुपर किंग्स को अपना आखिरी लीग मैच 20 तारीख को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है. प्लेऑफ के रेस को देखते हुए ये मैच काफी अहम रहने वाला है. लेकिन इस मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स टीम को बड़ा झटका लगा है. चेन्नई सुपर किंग्स का एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी सीजन के बीच ही टीम का साथ छोड़ने वाला है. ये खिलाड़ी लीग मैच के बाद टीम का हिस्सा नहीं होगा. सीएसके की टीम अगर प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब रहती है तो टीम को इस खिलाड़ी के बिना ही सीजन में आगे खेलना होगा.

IPL 2023 के बीच CSK के लिए बूरी खबर

फिटनेस की समस्या से जूझ रहे इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) चेन्नई सुपर किंग्स के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में आखिरी लीग मैच के बाद स्वदेश लौट जाएंगे. अगले महीने से शुरू हो रही एशेज सीरीज की तैयारियों के लिए बेन स्टोक्स ने बीच सीजन लौटने का फैसला किया है. 31 साल के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को चेन्नई सुपर किंग्स ने दिसंबर 2022 की नीलामी में 16.25 करोड़ रुपए में खरीदा था. वह चेन्नई की तरफ से केवल दो मैचों में खेल पाए जिसमें उन्होंने सात और आठ रन बनाए. उन्होंने केवल एक ओवर किया जिसमें 18 रन दिए.

एशेज सीरीज की तैयारियों के लिए लिया फैसला

ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टोक्स (Ben Stokes) शनिवार की शाम को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले अंतिम लीग मैच के बाद ब्रिटेन लौट जाएंगे. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज 16 जून से शुरू होगी. इंग्लैंड एशेज की तैयारियों के सिलसिले में एक जून से आयरलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में एकमात्र टेस्ट मैच भी खेलेगा. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) इस मैच में भी खेलते हुए नजर आएंगे.

आईपीएल 2023 में सीएसके का प्रदर्शन

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन में अभी तक कुल 13 मैच खेले हैं. इनमें से चेन्नई सुपर किंग्स को 7 मैचों में जीत मिली है और 5 में हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई सुपर किंग्स लीग स्टेस के आखिरी मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हराने में कामयाब रही तो वह प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर लेगी. अभी सीएसके 15 अंक लेकर पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है.

Trending news