Team India: WTC फाइनल की टीम में नहीं मिला मौका तो इस दिग्गज ने निकाली भड़ास! बोला- रहाणे को...
Advertisement

Team India: WTC फाइनल की टीम में नहीं मिला मौका तो इस दिग्गज ने निकाली भड़ास! बोला- रहाणे को...

WTC Final-2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच लंदन में 7 जून से खेला जाना है. इस मुकाबले के लिए चुनी गई भारतीय टीम में अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को भी शामिल किया गया है. अब एक दिग्गज ने बड़ा बयान दिया है.

wriddhiman saha statement

Wriddhiman Saha Statement, IND vs AUS : भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच (WTC Final-2023) लंदन में 7 जून से खेलने उतरेगी. इस मुकाबले के लिए चुनी गई भारतीय टीम का कप्तान धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को बनाया गया है. टीम में अनुभवी अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को भी शामिल किया गया है. इसी बीच एक दिग्गज विकेटकीप ने बड़ा बयान दिया है.

रहाणे के बहाने बोला दिग्गज

अजिंक्य रहाणे की भारतीय टेस्ट टीम में वापसी अनुभवी खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा हो सकती है, लेकिन ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने शुक्रवार को कहा कि उनका फोकस केवल मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस के लिए अच्छा खेलने पर है. साहा विकेटकीपिंग के साथ गुजरात टाइटंस के लिए पारी का आगाज करते हैं और वह टीम के अहम सदस्य हैं.

जब रहाणे के नाम पर विचार...

साहा से जब पूछा गया कि रहाणे को वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के खिताबी मैच के लिए टीम में चुने जाने के बाद क्या वह भी राष्ट्रीय टीम में वापसी पर भी नजरें गड़ाए हैं, उन्होंने कहा, ‘उनके (रहाणे) नाम पर विचार किया जा सकता है क्योंकि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन अभी मेरा ध्यान केवल गुजरात टाइटंस के लिए अच्छा प्रदर्शन करने पर है.’ इस 38 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज ने भारत के लिए अपना पिछला टेस्ट मैच दिसंबर 2021 में खेला था. टीम मैनेजमेंट ने इसके बाद उन्हें बता दिया था कि अब उनके नाम पर विचार नहीं किया जाएगा.

गांगुली से खराब हुए रिश्ते

साहा ने इसके बाद मीडिया में अपनी नाराजगी जताई थी जिससे तत्कालीन भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली से उनके रिश्ते खराब हो गए. घरेलू स्तर पर भी उन्होंने 15 साल से ज्यादा समय तक बंगाल का प्रतिनिधित्व करने के बाद त्रिपुरा का रुख कर लिया. वह खिलाड़ी के साथ टीम के मेंटॉर भी हैं. साहा कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा कहा, ‘कोलकाता मेरा घर है. मैंने इस मैदान पर कई मैच खेले हैं. अभी मैं यहां दूसरी टीम का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं. आईपीएल में मोटेरा (अहमदाबाद) मेरा घरेलू मैदान है. मेरे लिए यह अलग तरह की स्थिति है.’ (PTI से इनपुट)

Trending news