Wriddhiman Saha: टीम इंडिया से खेलने को 2 साल से इंतजार कर रहा ये दिग्गज, मायूस होकर लिख डाली ऐसी बात!
Advertisement
trendingNow11982884

Wriddhiman Saha: टीम इंडिया से खेलने को 2 साल से इंतजार कर रहा ये दिग्गज, मायूस होकर लिख डाली ऐसी बात!

Indian Cricket: इंडियन क्रिकेट टीम में पिछले 2 साल से मौके का इंतजार कर रहे एक क्रिकेटर के सब्र का बांध आखिरकार टूट ही गया. इस खिलाड़ी ने अब सोशल मीडिया पर इतने लंबे इंतजार को लेकर पोस्ट किया है.

Wriddhiman Saha: टीम इंडिया से खेलने को 2 साल से इंतजार कर रहा ये दिग्गज, मायूस होकर लिख डाली ऐसी बात!

Wriddhiman Saha Post: इंडियन क्रिकेट टीम में पिछले 2 साल से मौके का इंतजार कर रहे एक क्रिकेटर के सब्र का बांध आखिरकार टूट ही गया. इस खिलाड़ी ने अब सोशल मीडिया पर इतने लंबे इंतजार को लेकर पोस्ट किया है. यह खिलाड़ी और कोई नहीं, बल्कि रिद्धिमान साहा हैं. साहा ने आखिरी बार 2021 में भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेला था. इसके बाद से उन्हें टीम से खेलने का मौका नहीं मिला है. आइए बताते हैं उन्होंने क्या पोस्ट किया है.

साहा ने किया ये पोस्ट

टीम इंडिया के लिए एक समय पर टेस्ट क्रिकेट में विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका निभा चुके साहा 2021 के बाद से एक मौके के लिए तरस गए हैं. उन्होंने अब सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'आखिरी टेस्ट खेले हुए दो साल हो गए.' इसके साथ ही उन्होंने दिल वाली इमोजी भी इस्तेमाल की है और हैशटैग मेमोरीज भी लिखा है. बता दें कि 3 दिसंबर 2021 को उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. इसके बाद से उन्हें टीम के किसी भी फॉर्मेट में जगह नहीं मिली है.

टीम इंडिया के लिए खेले टेस्ट और वनडे

रिद्धिमान साहा ने भारत के लिए वनडे और टेस्ट मैच खेले हैं. हालांकि, वनडे में उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले. वह सिर्फ 9 मैच ही खेल पाए और 41 रन बनाए. 2014 में उन्होंने आखिरी वनडे मैच खेला था. वहीं, टेस्ट क्रिकेट में वह 40 मैच खेले हैं. इसकी 56 पारियों में उन्होंने 1353 रन बनाए हैं. इसमें 3 शतक और 6 अर्धशतक शामिल हैं. आईपीएल में वह 161 मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 128.05 की स्ट्राइक रेट से 2798 रन हैं. इन मैचों में उन्होंने 13 अर्धशतक और 1 शतक लगाया है.

2023 आईपीएल में जमकर बनाए रन

रिद्धिमान साहा ने आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हुए काफी रन बनाए. 17 मैच खेलते हुए उन्होंने 371 रन बनाए. इस दौरान वह 2 अर्धशतक लगाने में भी कामयाब रहे. उनके बल्ले से 8 छक्के और 47 चौके भी निकले. बता दें कि आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस की टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेली थी. अपनी कप्तानी में हार्दिक लगातार दूसरी बार टीम को फाइनल में पहुंचाने में कामयाब रहे. हालांकि, चेन्नई सुपर किंग्स ने खिताब जीता. 2022 में गुजरात ने अपना मेडन आईपीएल टाइटल जीता था.

Trending news