Team India: टीम इंडिया में अब होगी इस धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री! भारतीय दिग्गज ने भी उठाई मौका देने की मांग
Advertisement
trendingNow11502170

Team India: टीम इंडिया में अब होगी इस धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री! भारतीय दिग्गज ने भी उठाई मौका देने की मांग

India vs Sri lanka: भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर एक बड़ी मांग उठाई है. उन्होंने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम बताया है जिसे आने वाली सीरीज में मौका दिया जाना चाहिए.

Photo (Twitter)

Indian Cricket Team: टीम इंडिया को अगले तीन महीने में लगातार तीन देशों के खिलाफ अपने ही घर में सीरीज खेलनी है. श्रीलंका, न्यूजीलैंड और फिर ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत आने वाली हैं. इन सीरीज के लिए बीसीसीआई जल्द ही स्क्वॉड का ऐलान करने वाली है. इन सब के बीच भारतीय दिग्गज ने और मौजूदा क्रिकेट एक्सपर्ट वसीम जाफर ने टीम में एक युवा खिलाड़ी को शामिल करने की मांग उठाई है. ये खिलाड़ी लगातार टीम का हिस्सा नहीं बन पाता है. 

इस खिलाड़ी को शामिल करने की उठाई मांग 

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी छाए रहते हैं. इस बार भी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने एक ऐसा ट्वीट किया है जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. वसीम जाफर (Wasim Jaffer) का कहना है कि  विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 और वनडे सीरीज में मौका मिलना चाहिए. 

ट्वीट कर लिखी अपने मन की बात

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने संजू सैमसन (Sanju Samson) के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि संजू सैमसन श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल और वनडे सीरीज दोनों के लिए भारतीय टीम का हिस्सा होंगे और लंबे समय तक मौका भी मिलेगा.' आपको बता दें कि संजू सैमसन (Sanju Samson) लगातार भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाते हैं. उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी वनडे न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था और टी20 मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. 

टीम इंडिया में अभी तक का प्रदर्शन 

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 11 वनडे और 16 टी20 मैच खेले हैं. इन वनडे में उन्होंने 66.0 की औसत से 330 रन बनाए हैं, वहीं टी20 में वह 21.14 की औसत से 296 रन बनाने में सफल रहे हैं. 

श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज 

तारीख                 मैच                  जगह

3 जनवरी          पहला टी20           मुंबई

5 जनवरी          दूसरा टी20            पुणे

7 जनवरी          तीसरा टी20         राजकोट

10 जनवरी        पहला वनडे          गुवाहाटी

12 जनवरी        दूसरा वनडे          कोलकाता

15 जनवरी        तीसरा वनडे         तिरुवनंतपुरम

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news