Wasim Jaffer: वसीम जाफर ने पहले T20 मैच के लिए चुनी भारत की Playing 11, इन खिलाड़ियों को दी जगह
Advertisement
trendingNow11512731

Wasim Jaffer: वसीम जाफर ने पहले T20 मैच के लिए चुनी भारत की Playing 11, इन खिलाड़ियों को दी जगह

India vs Sri Lanka 1st T20: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन चुनी है. उन्होंने टीम में तीन स्पिनर्स को जगह दी है. वहीं, उमरान मलिक को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया है. 

Twitter

Wasim Jaffer Playing 11 Of Indian Team: भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 मैच आज (3 जनवरी को) मुंबई में खेला जाएगा. टीम इंडिया में रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल को आराम दिया गया है. ऐसे में टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में है. अब मैच से पहले ही भारतीय दिग्गज वसीम जाफर ने टी20 मुकाबले के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

इन ओपनर्स को दी जगह 

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए ईशान किशन और शुभमन गिल को ओपनिंग के तौर पर चुना है. ये दोनों ही खिलाड़ी पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और विस्फोटक बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं. तीसरे नंबर के लिए उन्होंने सूर्यकुमार यादव को जगह दी है. सूर्या मैदान के किसी भी कोने में स्ट्रोक लगा सकते हैं. 

मिडिल ऑर्डर में इन प्लेयर्स को मिला मौका 

वसीम जाफर ने चौथे नंबर के लिए संजू सैमसन को मौका दिया है. वहीं, पांचवें नंबर के लिए घातक ऑलराउंडर और कप्तान हार्दिक पांड्या को चुना है. छठे नंबर के लिए दीपक हुड्डा को चांस दिया है. दीपक कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी की आक्रामण की धज्जियां उड़ा सके. 

इन गेंदबाजों पर जताया भरोसा 

वसीम जाफर ने तेज गेंदबाजी के लिए अर्शदीप सिंह और हर्षल पटेल को मौका दिया है. वहीं, ऑलराउंडर के तौर पर उन्होंने अक्षर पटेल और वॉशिंगटन सुंदर को मौका दिया है. वहीं, स्पिनर युजवेंद्र चहल को भी जाफर ने टीम में रखा है. अक्षर पटेल, सुंदर और युजवेंद्र चहल भारतीय पिचों पर कहर बरपाने के लिए फेमस हैं. 

वसीम जाफर द्वारा चुनी गई टीम 

हार्दिक पांड्या (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव,  संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news