Virat Kohli: विराट सचमुच कमाल हैं... कोहली ने विंडीज प्लेयर की मां से क्यों की मुलाकात? अब बेटे ने खोला राज
Advertisement
trendingNow11792202

Virat Kohli: विराट सचमुच कमाल हैं... कोहली ने विंडीज प्लेयर की मां से क्यों की मुलाकात? अब बेटे ने खोला राज

Virat Kohli: विराट कोहली की फैन फॉलोइंग सचमुच बहुत ज्यादा है. उनके फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं. विराट फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा हैं. इस बीच उन्होंने विरोधी टीम के प्लेयर की मां का दिन बना दिया. एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ.

Virat Kohli: विराट सचमुच कमाल हैं... कोहली ने विंडीज प्लेयर की मां से क्यों की मुलाकात? अब बेटे ने खोला राज

Virat Kohli met Joshua Da Silva Mother : भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ क्वींस पार्क ओवल मैदान पर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेल रही है. इस मैच में विराट कोहली ने शतक जड़ा और 121 रनों के बेशकीमती पारी खेली. विराट की फैन फॉलोइंग वेस्टइंडीज प्लेयर्स के परिवारों के बीच भी कम नहीं है. 

जोशुआ की मांं से मिले विराट 

टीम इंडिया ने सीरीज के अंतिम टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज पर दबदबा बना रखा है. भारत ने इस मैच में 438 रन बनाए जिसके बाद स्टंप्स तक विंडीज टीम ने दूसरे दिन 5 विकेट खोकर 229 रन बना लिए. मैदान के अलावा क्रीज के बाहर भी इस 34 साल के भारतीय क्रिकेटर ने प्रभावित किया, जब वह कैरेबियाई विकेटकीपर जोशुआ डा सिल्वा (Joshua Da Silva) की मां से मिले. त्रिनिदाद के इस खिलाड़ी ने इस मुलाकात का जिक्र किया जिसमें उनकी मां कोहली से गले मिलीं.

'मेरी मां का दिन बना दिया...'

जोशुआ ने खुलासा किया कि इस मुलाकात से उनकी मां का दिन तो बना ही, पर साथ ही पूरे साल में उनके लिए इस मुलाकात से बेहतर चीज कुछ नहीं होगी. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से सोशल मीडिया पर पोस्ट एक वीडियो में जोशुआ ने कहा कि उनकी मां अपने बेटे के बजाय इस भारतीय करिश्माई खिलाड़ी से मिलने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं. जोशुआ ने कहा, ‘मेरी मां ने टेस्ट मैच से 2 दिन पहले मुझसे कहा कि वह मैदान में मुझे देखने नहीं बल्कि विराट कोहली को देखने आएंगी. यह थोड़ा मजाकिया सा था.’

 

BCCI ने शेयर किया Video

विकेटकीपर बल्लेबाज जोशुआ ने आगे कहा, ‘...और कुछ ऐसा हुआ कि वह (विराट) भी बस में थे. इसलिये मैं गया और खिड़की पर खटखटाया. वह (विराट) बाहर आए और मेरी मां से मिले, जिससे मेरी मां का दिन बन गया और शायद पूरा साल बन गया.’ कोहली के जोशुआ की मां से मिलने के वीडियो में दिखा कि यह भारतीय बल्लेबाज मुस्कुराते हुए उनकी मां से गले मिल रहा था. जोशुआ की मां भी उनसे मिलकर काफी उत्साहित दिख रही थीं.

Trending news