Team India: टीम इंडिया से बाहर होते ही कहर मचाने लगा ये खूंखार खिलाड़ी, अब मौका देने के लिए मजबूर होगी BCCI
Advertisement

Team India: टीम इंडिया से बाहर होते ही कहर मचाने लगा ये खूंखार खिलाड़ी, अब मौका देने के लिए मजबूर होगी BCCI

IND vs BAN​: भारत का एक खतरनाक क्रिकेटर टीम इंडिया से बाहर होते ही कहर मचाने लगा है और अब उसके प्रदर्शन को देखते हुए BCCI जल्द ही उसे दोबारा टीम इंडिया में शामिल करने के लिए मजबूर होगी. भारत के ऑलराउंडर शाहबाज अहमद ने रणजी ट्रॉफी में बंगाल के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए पारी में 5 विकेट्स झटके और 49 रन भी बनाए.  

Team India

Indian Team: भारत का एक खतरनाक क्रिकेटर टीम इंडिया से बाहर होते ही कहर मचाने लगा है और अब उसके प्रदर्शन को देखते हुए BCCI जल्द ही उसे दोबारा टीम इंडिया में शामिल करने के लिए मजबूर होगी. भारत के ऑलराउंडर शाहबाज अहमद ने रणजी ट्रॉफी में बंगाल के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए पारी में 5 विकेट्स झटके और 49 रन भी बनाए.  

टीम इंडिया से बाहर होते ही कहर मचाने लगा ये खूंखार खिलाड़ी

शाहबाज अहमद के शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत बंगाल हिमाचल प्रदेश के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के ग्रुप ए मैच में लगातार दूसरी जीत के करीब पहुंच गया है. बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज (32 रन देकर पांच विकेट) ने चौथी बार पारी में पांच विकेट झटकने का कारनामा किया है. बता दें कि शाहबाज अहमद को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की मौजूदा टेस्ट सीरीज में मौका नहीं दिया गया है, जबकि बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में वह टीम इंडिया का हिस्सा रहे थे. 

अब मौका देने के लिए मजबूर होगी BCCI

बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की मौजूदा टेस्ट सीरीज में शाहबाज अहमद की जगह BCCI ने लेफ्ट आर्म स्पिनर सौरभ कुमार को शामिल किया था, लेकिन उन्हें भी अभी तक इस सीरीज में मौका नहीं मिला है. भारतीय टेस्ट टीम में नहीं चुने जाने के बाद शाहबाज अहमद ने अपने तूफानी प्रदर्शन से सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी तरफ खींच है. 

बंगाल की कुल बढ़त 269 रन की हो गई

बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज (32 रन देकर पांच विकेट) ने चौथी बार पांच विकेट झटकने का कारनामा किया जबकि ईशान पोरेल (26 रन देकर दो विकेट) और आकाश दीप (50 रन देकर दो विकेट) की जोड़ी ने दो-दो विकेट झटके जिससे बंगाल ने 46.5 ओवर में हिमाचल प्रदेश को 130 रन पर समेट दिया और पहली पारी के आधार पर 180 रन की बढ़त हासिल की. बंगाल ने दूसरे दिन स्टंप तक दूसरी पारी में एक विकेट गंवाकर 89 रन बना लिए थे. कौशिक घोष 21 और सुदीप कुमार घरामी 32 रन बनाकर क्रीज पर डटे थे, जिससे बंगाल की कुल बढ़त 269 रन की हो गई.

(Source Credit - PTI)

Trending news