Tilak Varma: तिलक वर्मा पर टीम इंडिया के हेड कोच ने कह दी ऐसी बात, फैंस को नहीं होगी हजम!
Advertisement

Tilak Varma: तिलक वर्मा पर टीम इंडिया के हेड कोच ने कह दी ऐसी बात, फैंस को नहीं होगी हजम!

Tilak Varma: युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा फिलहाल आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया के साथ हैं. हालांकि वह इस दौरे पर अभी तक फ्लॉप साबित हुए हैं. इस बीच टीम के हेड कोच ने तिलक को लेकर बड़ी बात कही है, जो शायद उनके फैंस को हजम नहीं होगी.

Tilak Varma: तिलक वर्मा पर टीम इंडिया के हेड कोच ने कह दी ऐसी बात, फैंस को नहीं होगी हजम!

Head Coach on Tilak Varma : भारत के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Varma) फिलहाल आयरलैंड दौरे पर टीम के साथ हैं. वह इस दौरे पर अभी तक फ्लॉप साबित हुए हैं. उन्होंने सीरीज के शुरुआती 2 मैचों में महज एक रन बनाया है. इस दौरे पर टीम के हेड कोच की जिम्मेदारी निभा रहे सितांशु कोटक  ने तिलक को लेकर बड़ी बात कही है, जो शायद उनके फैंस को हजम नहीं होगी.

2 मैचों में बनाए केवल 1 रन

वेस्टइंडीज दौरे पर प्रभावित करने वाले तिलक वर्मा के इस दौरे पर अब तक विफल रहने के बारे में पूछे जाने पर सितांशु कोटक ने कहा कि इस युवा बल्लेबाज ने उनसे बात की है और वह नेट सेशन में ज्यादा समय देना चाहता है. वर्मा ने इस दौरे पर दो पारियों में जीरो और एक रन बनाए हैं.

तिलक ने की थी कोच से बात

कोटक ने कहा, ‘वह (तिलक) सिर्फ अभ्यास करना चाहते थे. उन्होंने अपनी मानसिकता, अपने शॉट चयन के बारे में बात की और यह एक सामान्य चर्चा थी कि मैं क्या सोचता हूं और उसके प्लान क्या हैं. इस तरह के दौरों पर हम रणनीति के बारे में अधिक बात करते हैं.’ तिलक ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में डेब्यू किया और अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया. तिलक ने तब 39, 51, नाबाद 49, नाबाद 7 और 27 रनों की पारियां खेलीं.

'जब तक जरूरत ना हो...'

उन्होंने कहा, ‘हम तकनीकी पहलुओं पर तब तक ज्यादा बात नहीं करते जब तक कि खिलाड़ी को इसकी आवश्यकता ना हो और उसके पास पर्याप्त समय ना हो. मुझे नहीं लगता कि आप किसी सीरीज के दौरान एक सप्ताह या दो-तीन दिन के अंदर किसी खिलाड़ी को तकनीकी रूप से बदल सकते हैं.'

Trending news