Ishant Sharma: अपना करियर बचाने के लिए अब ये काम कर रहे ईशांत शर्मा, टीम इंडिया से पहले ही हो चुकी है छुट्टी
Advertisement
trendingNow11389226

Ishant Sharma: अपना करियर बचाने के लिए अब ये काम कर रहे ईशांत शर्मा, टीम इंडिया से पहले ही हो चुकी है छुट्टी

Team India: तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और उनका क्रिकेट करियर भी लगभग खत्म माना जा रहा है, लेकिन इस धुरंधर ने अभी तक हार नहीं मानी है. तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा अपना डूबता क्रिकेट करियर बचाने के लिए अब एक खास काम कर रहे हैं.

Ishant Sharma: अपना करियर बचाने के लिए अब ये काम कर रहे ईशांत शर्मा,  टीम इंडिया से पहले ही हो चुकी है छुट्टी

Team India Fast Bowler: तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और उनका क्रिकेट करियर भी लगभग खत्म माना जा रहा है, लेकिन इस धुरंधर ने अभी तक हार नहीं मानी है. तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा अपना डूबता क्रिकेट करियर बचाने के लिए अब एक खास काम कर रहे हैं. 

अपना करियर बचाने के लिए अब ये काम कर रहे ईशांत शर्मा

दरअसल, ईशांत शर्मा अब एक अलग रोल में नजर आ रहे हैं. दिल्ली क्रिकेट टीम के नए कोच अभय शर्मा ने कहा कि भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा कड़ी मेहनत कर रहे हैं और वह आगामी सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में दिल्ली के तेज गेंदबाजों को सलाह देने की अतिरिक्त जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हैं.

टीम इंडिया से पहले ही हो चुकी है छुट्टी

भारत के लिए 105 टेस्ट खेल चुके 34 साल के ईशांत शर्मा टीम इंडिया में वापसी के लिए एक और प्रयास करेंगे. दिल्ली की टीम सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में मंगलवार को जयपुर में मणिपुर के खिलाफ अपने अभियान को शुरू करेगी. नए सत्र के लिए हालांकि दिल्ली की तैयारी आदर्श नहीं रही, क्योंकि दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने महज 10 दिन पहले भारत ‘ए’ और अंडर-19 टीम के पूर्व राष्ट्रीय कोच रहे अभय को  यह जिम्मेदारी सौंपी है.

टीम की घोषणा पांच अक्टूबर को की गई

इस घरेलू टी20 प्रतियोगिता के लिए टीम की घोषणा पांच अक्टूबर को की गई. इंडियन प्रीमियर लीग के स्टार खिलाड़ी नीतीश राणा को प्रदीप सांगवान की जगह कप्तान बनाया गया. सांगवान के नेतृत्व में सात बार की रणजी चैंपियन टीम तीनों घरेलू टूर्नामेंटों के लीग चरण से आगे नहीं बढ़ सकी थी. मुख्य कोच शर्मा मौजूदा चुनौतियों से वाकिफ हैं और इस 53 वर्षीय कोच ने कहा कि वह और खिलाड़ी इसके लिए तैयार हैं.

ईशांत शर्मा अब एक अलग रोल में नजर आ रहे

दिल्ली क्रिकेट टीम के नए कोच अभय शर्मा ने ईशांत शर्मा की मौजूदगी पर कहा कि टीम में वह सबसे अनुभवी गेंदबाज हैं और उन्हें सौंपी गई अतिरिक्त जिम्मेदारी का लुत्फ उठा रहे हैं. कोच ने कहा, ‘हमने ईशांत शर्मा को एक निश्चित भूमिका दी है और वह वास्तव में सभी गेंदबाजों की मदद कर रहा है. कपिल देव के बाद 100 टेस्ट में खेलने वाले ईशांत शर्मा एकमात्र भारतीय तेज गेंदबाज हैं, वह परिस्थितियों को किसी से भी बेहतर तरीके से पढ़ सकता है.’

(Content Credit - PTI)

Trending news