T20 World Cup: भारत से हार झेल नहीं पाए बांग्लादेशी खिलाड़ी और फैंस, बुरी तरह टूटे, बिलख-बिलखकर रोए; Video
Advertisement
trendingNow11423067

T20 World Cup: भारत से हार झेल नहीं पाए बांग्लादेशी खिलाड़ी और फैंस, बुरी तरह टूटे, बिलख-बिलखकर रोए; Video

T20 World Cup 2022: भारत से मिली इस बेहद नजदीकी हार को बांग्लादेश के क्रिकेटर्स और फैंस बिल्कुल भी झेल नहीं पाए. टीम इंडिया से टी20 वर्ल्ड कप 2022 का इतना करीबी मैच हारने के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ी और फैंस बुरी तरह टूट गए और बिलख-बिलखकर रोने लगे.

T20 World Cup: भारत से हार झेल नहीं पाए बांग्लादेशी खिलाड़ी और फैंस, बुरी तरह टूटे, बिलख-बिलखकर रोए; Video

India vs Bangladesh: भारत के हाथों बुधवार को एडिलेड में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 के मुकाबले में बांग्लादेश को बारिश से बाधित मैच में 5 रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा है. भारत से मिली इस बेहद नजदीकी हार को बांग्लादेश के क्रिकेटर्स और फैंस बिल्कुल भी झेल नहीं पाए. टीम इंडिया से टी20 वर्ल्ड कप 2022 का इतना करीबी मैच हारने के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ी और फैंस बुरी तरह टूट गए और बिलख-बिलखकर रोने लगे.

भारत से हार झेल नहीं पाए बांग्लादेशी खिलाड़ी और फैंस

बांग्लादेश के क्रिकेटर्स और फैंस के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बांग्लादेश की टीम को भारत के खिलाफ इस टी20 वर्ल्ड कप के मैच में जीत के लिए आखिरी ओवर में 20 रनों की दरकार थी. क्रीज पर बांग्लादेशी विकेटकीपर बल्लेबाज नुरुल हसन और तस्कीन अहमद मौजूद थे. भारत की तरफ से ये ओवर तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह फेंक रहे थे. नुरुल हसन और तस्कीन अहमद ने बहुत कोशिश की, लेकिन वह इस ओवर में 14 रन ही बना पाए. भारत ने 5 रन से ये रोमांचक मुकाबला जीत लिया. 

बिलख-बिलखकर रोते नजर आए

सोशल मीडिया पर काफी वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें भारत से हार के बाद बांग्लादेश के फैंस और खिलाड़ी भावुक नजर आ रहे हैं. बांग्लादेश के कुछ फैंस बिलख-बिलखकर रोते देखे जा सकते हैं. इस दौरान एक छोटी सी बच्ची बांग्लादेश की हार के बाद अपने पापा की गोद में रोती नजर आ रही है. इसके बाद बच्ची के पापा उसे चुप कराते हैं.

तस्कीन अहमद की आंखों से भी आंसू बहने लगे

बांग्लादेशी तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद की आंखों से भी आंसू बहने लगते हैं. इसके अलावा मैदान पर मैच के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों को उदास और टूटा हुआ देखा गया है. बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन भी हार के बाद काफी भावुक दिखाई दिए थे. शाकिब अल हसन ने मैच के बाद कहा कि जब भी हम भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ खेलते हैं, तो यही कहानी रही है.

Trending news