Sourav Ganguly: सौरव गांगुली बनेंगे टीम के नए हेड कोच! अचानक सामने आया ये चौंकाने वाला अपडेट
Advertisement

Sourav Ganguly: सौरव गांगुली बनेंगे टीम के नए हेड कोच! अचानक सामने आया ये चौंकाने वाला अपडेट

Sourav Ganguly: बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली को जल्द ही हेड कोच बनाया जा सकता है. टीम के खराब खेल को देखते हुए मैनेजमेंट ये बड़ा बदलाव कर सकता है.

Sourav Ganguly: सौरव गांगुली बनेंगे टीम के नए हेड कोच! अचानक सामने आया ये चौंकाने वाला अपडेट

New Head Coach: बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को जल्द ही एक टीम का हेड कोच बनाया जा सकता है. वह इससे पहले इस टीम के साथ बतौर क्रिकेट डायरेक्टर काम कर चुके हैं. टीम के खराब खेल को देखते हुए मैनेजमेंट ये बड़ा बदलाव कर सकता है.

सौरव गांगुली बनेंगे टीम के नए हेड कोच!

दिल्ली कैपिटल्स का आईपीएल 2023 में प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा था. अब टीम को लेकर नई अपडेट सामने आई है. सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को दिल्ली कैपिटल्स का नया कोच बनाया जा सकता है. इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में दिल्ली की टीम 14 में से सिर्फ 5 ही मुकाबले जीत सकी थी और वह प्वॉइंट टेबल में 9वें पायदान पर रही थी. ऐसे में टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग का कार्यकाल खत्म होने की संभावना है.

लगातार टीम के साथ कर रहे काम

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को आईपीएल 2023 के दौरान फ्रेंचाइजी का क्रिकेट डायरेक्टर बनाया गया था. इससे पहले भी सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) साल 2019 आईपीएल में टीम के मेंटर की भूमिका में दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े रहे हैं. दूसरी ओर रिकी पोंटिंग 2018 में दिल्ली कैपिटल्स के साथ हेड कोच के रूप में जुड़े हैं. दिल्ली की टीम उनके कार्यकाल में एक भी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोंटिंग ने अपने कुछ करीबी लोगों से दिल्ली से अलग होने पर चर्चा की है. उनके कुछ करीबी लोग भी दिल्ली कैपिटल्स के सपोर्ट स्टाफ से हट सकते हैं.

आईपीएल के पहले खिताब का इंतजार

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने अभी तक आईपीएल का एक भी खिताब नहीं जीता है.  दिल्ली कैपिटल्स की टीम 2020 में पहली बार फाइनल में पहुंचने में सफल रही थी, लेकिन वह फाइनल मैच नहीं जीत सकी थी. वहीं, साल 2021 में टीम प्वॉइंट टेबल में नंबर-1 पर रही थी और 2022 में टीम 5वें नंबर पर खिसक गई थी.

Trending news