Team India : हेड कोच चुनने को लेकर सौरव गांगुली की BCCI को खास सलाह, क्या गंभीर से है कनेक्शन?
Advertisement
trendingNow12270393

Team India : हेड कोच चुनने को लेकर सौरव गांगुली की BCCI को खास सलाह, क्या गंभीर से है कनेक्शन?

टीम इंडिया के अगले हेड कोच बनने को लेकर अभी तक किसी नाम पर मुहर नहीं लगी है. कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि केकेआर के कोच और पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर का इस पद पर नियुक्त होना तय है. इस बीच पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बोर्ड को एक खास सलाह दी है.

Team India : हेड कोच चुनने को लेकर सौरव गांगुली की BCCI को खास सलाह, क्या गंभीर से है कनेक्शन?

Team India Head Coach : टीम इंडिया के अगले हेड कोच बनने को लेकर अभी तक किसी नाम पर मुहर नहीं लगी है. हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि केकेआर के कोच और पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर का इस पद पर नियुक्त होना तय है. लेकिन बीसीसीआई की ओर से इसे लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है. इस बीच पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बोर्ड को एक खास सलाह दी है. बता दें कि टीम इंडिया के मौजूदा हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल जून में होने वाले ICC टी20 वर्ल्ड कप 2024 के साथ ही खत्म हो जाएगा.

सौरव गांगुली ने क्या लिखा?

पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के नए हेड कोच चुनने को लेकर एक सलाह बोर्ड को दी है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर लिखा, 'किसी के जीवन में कोच का महत्व, उनका मार्गदर्शन और लगातार ट्रेनिंग किसी भी व्यक्ति के भविष्य को आकार देते हैं. चाहे वह मैदान पर हो या मैदान के बाहर. इसलिए कोच और संस्थान का चयन समझदारी से करें...' गांगुली के इस पोस्ट पर कई लोग रिएक्ट कर रहे हैं.

fallback

गंभीर से है कनेक्शन?

दरअसस, इस सौरव गांगुली के इस पोस्ट को यूजर्स गौतम गंभीर से जोड़ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह गंभीर की भारतीय कोच के रूप में नियुक्ति के खिलाफ एक ट्वीट लगता है. साथ ही उन्होंने अपने होम टाउन को आईपीएल जीतने पर बधाई देने के लिए एक भी ट्वीट नहीं किया. यह वह दादा नहीं है जिसे हम प्यार करते हुए बड़े हुए हैं.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कयास लगाए जा रहे हैं कि गौतम गंभीर हेड कोच बनेंगे और आप कहते हैं कि कोच का चयन सोच-समझकर करें. क्या आप गंभीर के कोच बनने के खिलाफ हैं ?'

fallback

गौतम गंभीर के साथ डील हुई डन?

क्रिकबज की एक रिपोर्ट में यह बताया गया कि एक आईपीएल फ्रेंचाइजी के एक बहुत ही हाई-प्रोफाइल मालिक, जो बीसीसीआई के टॉप अधिकारियों के बहुत नजदीक हैं, उन्होंने गंभीर की नियुक्ति की बात की है और कहा कि जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी. रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि गंभीर ने अपने करीबी लोगों से कहा है कि वह इस पर विचार कर रहे हैं. यहां तक ​​कि शाहरुख खान (KKR के मालिक) भी इस बात से वाकिफ हैं.

Trending news