Shoaib Malik: लाइव शो में अचानक रो पड़े PAK क्रिकेटर शोएब मलिक, सामने आई ये चौंकाने वाली वजह; Video
Advertisement
trendingNow11439151

Shoaib Malik: लाइव शो में अचानक रो पड़े PAK क्रिकेटर शोएब मलिक, सामने आई ये चौंकाने वाली वजह; Video

Shoaib Malik Video Viral: पाकिस्तान के बल्लेबाज शोएब मलिक इन दिनों भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ अपने तलाक को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में यह खबर आई कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया है. 

Shoaib Malik: लाइव शो में अचानक रो पड़े PAK क्रिकेटर शोएब मलिक, सामने आई ये चौंकाने वाली वजह; Video

Shoaib Malik Emotional: पाकिस्तान के बल्लेबाज शोएब मलिक इन दिनों भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ अपने तलाक को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में यह खबर आई कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार शोएब मलिक का नाम मॉडल आयशा उमर के साथ जुड़ने के बाद से ही सानिया मिर्जा के साथ उनके रिश्ते में दरार पैदा हो गई. खबर आई कि शोएब मलिक और आयशा उमर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

लाइव शो में अचानक रो पड़े PAK क्रिकेटर शोएब मलिक

शोएब मलिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह लाइव टीवी पर रोते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, एक पाकिस्तानी चैनल पर शोएब मलिक से 2007 टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में भारत के खिलाफ हार और 2009 टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने से जुड़ा सवाल किया गया, तो वह भावुक होकर रोने लगे थे. 

सामने आई ये चौंकाने वाली वजह

शोएब मलिक से लाइव शो में एंकर ने कहा कि पहले मैं आपसे 2007 टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में भारत के खिलाफ हार और फिर 2009 टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने पर सवाल पूछूंगा. शोएब मलिक ने इसके बाद जवाब देते हुए कहा कि मिस्बाह भाई (मिस्बाह उल हक) ने 2007 टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में जहां पर खत्म किया, वहां से ही यूनुस भाई (यूनुस खान) ने शुरू किया और 2009 टी20 वर्ल्ड कप में हम चैम्पियन बने. 

शोएब मलिक का वीडियो हो रहा वायरल 

शोएब मलिक ने कहा, 'यूनुस भाई (यूनुस खान) ने मुझे बुलाया और कहा कि आप ट्रॉफी पकड़ो. ये काफी स्पेशल मोमेंट्स था मेरे लिए.' शोएब मलिक ये बात कहते हुए भावुक हो गए और लाइव टीवी पर ही रो पड़े. शोएब मलिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. शोएब मलिक ने हालांकि सानिया मिर्जा के साथ उनके तलाक की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. बता दें कि शोएब मलिक ने ये भी दावा किया कि 2007 टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में मिस्बाह उल हक से डरकर भारत के सीनियर गेंदबाजों ने आखिरी ओवर में गेंद करने से इनकार कर दिया था.

Trending news