पाकिस्तान टुक-टुक क्रिकेट खेल रहा, बिस्मिल्लाह खेलता रहे .. शोएब अख्तर ने बाबर आजम के साथ PCB को रगड़ दिया
Advertisement
trendingNow11959272

पाकिस्तान टुक-टुक क्रिकेट खेल रहा, बिस्मिल्लाह खेलता रहे .. शोएब अख्तर ने बाबर आजम के साथ PCB को रगड़ दिया

World Cup 2023: वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के प्रदर्शन को लेकर शोएब अख्तर ने अपनी भड़ास एक बार फिर से निकाली है. उन्होंने टीम पाकिस्तान के साथ ना सिर्फ कप्तान बाबर आजम और पीसीबी को लपेटा बल्कि वहां के नेताओं को भी लपेटे में ले लिया. शोएब अख्तर ने आरोप लगाया कि वहां के कुछ हुक्मराम पाकिस्तानी क्रिकेट को बर्बाद कर रहे हैं.

पाकिस्तान टुक-टुक क्रिकेट खेल रहा, बिस्मिल्लाह खेलता रहे .. शोएब अख्तर ने बाबर आजम के साथ PCB को रगड़ दिया

Pakistan Cricket Team: वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने जैसा क्रिकेट खेला इसकी उम्मीद शायद ही वहां के क्रिकेट फैंस को रही होगी. पाकिस्तान सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर होकर अपने घर लौट चुका है लेकिन अभी भी वहां के पूर्व क्रिकेटर इसे पचा नहीं पा रहे हैं. इसी बीच पाक के पूर्व तेज गेंदबाज ने पीसीबी की आंखें खोलने की कोशिश की है. जी न्यूज के स्पेशल कार्यक्रम क्रिकेट शो में उन्होंने ना सिर्फ बाबर आजम और पीसीबी पर निशाना साधा है बल्कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का उदाहरण देते हुए यह कह दिया कि पाकिस्तान टुक-टुक क्रिकेट खेल रहा, बिसमिल्लाह खेलता रहे. लेकिन अगर उसे आगे बढ़ना है तो इस तरह की क्रिकेट से बाहर आना पड़ेगा. 

'बिसमिल्लाह खेलता रहे...
असल में जब शोएब अख्तर से यह सवाल पूछा गया कि आपने वर्ल्ड कप की शुरुआत में कहा था कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान का फाइनल खेला जाएगा तो उन्होंने इस पर कहा गया कि पाकिस्तान को बैठकर सोचना होगा कि हमें आगे क्या करना होगा. क्रिकेट और अन्य खेलों के साथ क्या करना होगा किस तरह का ब्रांड क्रिकेट खेलना है यह तय करना होगा. रोहित शर्मा ने जो ब्रांड क्रिकेट खेली है उसी का परिणाम रहा है कि विराट कोहली और अन्य मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों को मदद मिली है. पाकिस्तान के लिए यही काम बाबर आजम नहीं कर पाए. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान टुक-टुक क्रिकेट खेल रहा, बिसमिल्लाह खेलता रहे...

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लताड़ा
इतना ही नहीं उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भी लताड़ा. उन्होंने कहा कि टी20 से सिर्फ पैसे कमाने हैं. ये पाकिस्तान को समझना होगा, शोएब अख्तर ने पीसीबी को ऐसे समझाया कि आपको वनडे गेम को अलग तरह से खेलना होगा. वनडे के लिए आपको टीम बनानी होगी, आपको अलग तरह से सामने आना होगा. वनडे के वर्ल्ड कप में आप टी20 का गेम नहीं खेल सकते हैं. इसके अलावा शोएब ने पाकिस्तानी सरकार पर भी निशाना साध दिया.उन्होंने कहा कि चीनी बेचने वाला PAK क्रिकेट चला रहा. खेतों में काम करने वाला रेलवे चला रहा है.

ऐसे काम नहीं चलेगा
उन्होंने कहा कि ऐसे में आप देश को आगे नहीं ले जा पाएंगे. शोएब अख्तर ने कहा कि जिन लोगों को आपके आगे लाना है उन पर ध्यान देना पड़ेगा, ऐसे काम नहीं चलेगा. मुझे बहुत निराशा है कि पाकिस्तान ने कैसा प्रदर्शन किया है. अगर ऐसे ही क्रिकेट को चलाना है तो ये आपकी मर्जी. हम बस यही कह सकते हैं कि हमको और देशवासियों को गेम से इमोशनल टच है इसलिए हम एड्रेस कर रहे हैं. इसके अलावा शोएब ने अन्य खेलों का जिक्र करते हुए कहा कि ऐसे ही सारे खेल खत्म हो जाएंगे अगर उन पर ध्यान नहीं दिया गया.

Trending news