WATCH: सचिन तेंदुलकर ने पहली बार शेयर किया ऐसा पोस्ट, इतनी बार लिख दिया 'Very' स्पेशल कि गिनना मुश्किल!
Advertisement

WATCH: सचिन तेंदुलकर ने पहली बार शेयर किया ऐसा पोस्ट, इतनी बार लिख दिया 'Very' स्पेशल कि गिनना मुश्किल!

Emotional Post: दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) संन्यास लेने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके पोस्ट का इंतजार भी लोग करते हैं. काफी लोग कमेंट करते हैं और शेयर भी होता है. अब उन्होंने ऐसा ही एक पोस्ट रविवार को शेयर किया. 

sachin tendulkar mother

Sachin Tendulkar Video with Mother : विश्व के महानतम बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) फिलहाल अपनी रिटायरमेंट लाइफ का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं. वह अक्सर फैंस के लिए अपने फोटो-वीडियो शेयर करते हैं और कुछ-कुछ अपडेट देते हैं. अब उन्होंने ऐसा ही एक पोस्ट रविवार को शेयर किया जिसमें वह अपनी मां के साथ बैठे हैं. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

सचिन ने शेयर किया खास पोस्ट

सचिन संन्यास लेने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके पोस्ट का इंतजार भी फैंस करते हैं. वह कभी अपने फोटो शेयर करते हैं तो कई बार वीडियो के जरिए खुद के बारे में या किसी खास बात को बताते हैं. अब उन्होंने एक ऐसा ही खास पोस्ट रविवार को शेयर किया जिसमें वह अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं. 

15 बार लिख दिया 'वेरी'

49 वर्षीय सचिन ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने आम खाने के बारे में बताया है. उन्होंने लिखा- सीजन का पहला आम खा रहा हूं. फिर उन्होंने 15 बार 'वेरी' लिखकर स्पेशल बताया. दरअसल, वह अपनी जिंदगी में मां की अहमियत को बताने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें अपने जीवन का बेहद खास शख्स बताया. 

लोगों ने खूब लुटाया प्यार

इस पोस्ट पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया. कुछ ही मिनटों में इस वीडियो को हजारों यूजर्स देख चुके थे. इतना ही नहीं, करीब आधे घंटे में ही 500 से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को रीट्वीट किया. बता दें कि सचिन ने साल 2013 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. उनके आखिरी टेस्ट मैच को देखने के लिए स्टेडियम में उनकी मां भी मौजूद थीं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news