IND vs SL: टीम इंडिया में अनदेखी का तगड़ा शिकार हुआ ये खिलाड़ी, बिना मैच खेले ही कर दिया गया बाहर
Advertisement
trendingNow11504955

IND vs SL: टीम इंडिया में अनदेखी का तगड़ा शिकार हुआ ये खिलाड़ी, बिना मैच खेले ही कर दिया गया बाहर

India VS Sri Lanka: भारतीय सेलेक्टर्स के एक फैसले ने सभी को हैरान कर दिया है. उन्होंने टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को बिना मैच खेले ही स्क्वॉड से बाहर कर दिया है. 

Photo (Twitter)

India VS Sri Lanka Series: श्रीलंका सीरीज के लिए हुए टीम इंडिया के सेलेक्शन में कई बड़े और चौंकाने वाले फैसले देखने को मिले. दोनों टीमों के बीच खेली जाने वाली टी20 सीरीज में टीम इंडिया के कई सीनियर खिलाड़ी खेलते दिखाई नहीं देंगे, वहीं वनडे सीरीज से एक ऐसे खिलाड़ी को बाहर किया गया है जो हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा था, लेकिन एक बार भी प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया था. 

 बिना मैच खेले ही टीम से बाहर किया गया ये खिलाड़ी 

 बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज में युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) को स्क्वॉड का हिस्सा बनाया गया था. रजत पाटीदार (Rajat Patidar) इस पूरी सीरीज में बेंच पर बैठे दिखाई दिए थे. उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला और अब सेलेक्टर्स ने उन्हें स्क्वॉड से ही बाहर कर दिया है. सेलेक्टर्स के इस फैसले ने सभी को हैरान कर दिया है. वह इससे पहले भी टीम इंडिया का हिस्सा बन चुके है, लेकिन उन्हें अभी तक डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है.

IPL 2022 में मचाया था धमाल 

IPL 2022 में रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया था. IPL 2022 उन्होंने आठ मैचों में 55.50 की औसत से एक शतक और दो अर्द्धशतक के साथ 333 रन बनाए थे. रजत पाटीदार आईपीएल में RCB टीम की तरफ से खेलते हैं, जिसका हिस्सा स्टार बल्लेबाज विराट कोहली भी हैं.

रणजी ट्रॉफी में दिखाया दम 

आईपीएल के अलावा रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने घरेलू क्रिकेट में भी तूफानी प्रदर्शन किया है. उन्होंने  मध्य प्रदेश के लिए रणजी ट्रॉफी फाइनल में शतक लगाया और उन्होंने दूसरे स्थान पर रहकर 658 रनों के साथ सीजन का अंत किया था. रजत ने अपने भारत-ए डेब्यू पर भी सभी का ध्यान खींचा, जिसमें 106.33 की औसत से चार पारियों में 319 रन बनाए थे. रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने अभी तक 47 फर्स्ट क्लास और 51 लिस्ट ए मैच खेले हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news