Team India: भारतीय टीम की ताकत हुई दोगुनी! न्यूजीलैंड सीरीज में इस प्लेयर को अचानक मिली एंट्री
Advertisement

Team India: भारतीय टीम की ताकत हुई दोगुनी! न्यूजीलैंड सीरीज में इस प्लेयर को अचानक मिली एंट्री

India vs New Zealand: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोटिल होने की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं. अब उनकी जगह एक युवा प्लेयर को टीम में एंट्री मिली है. 

Twitter

India vs New Zealand ODI Series: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं. इससे टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है. अब उनकी जगह BCCI ने टीम इंडिया में एक युवा खिलाड़ी की एंट्री करवाई है. ये खिलाड़ी विस्फोटक बैटिंग में माहिर है. इस प्लेयर ने अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत है. 

इस प्लेयर को मिला मौका 

श्रेयस अय्यर बैक इंजरी की वजह से न्यूजीलैंड टूर से बाहर हो गए हैं. अब सेलेक्टर्स ने उनकी जगह रजत पाटीदार को मौका दिया है. रजत बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें. 

IPL में खेली कई अहम पारियां 

रजत पाटीदार आईपीएल में RCB टीम की तरफ से खेलते हैं. उन्होंने आरसीबी टीम की तरफ से कई शानदार पारियां खेली हैं. IPL 2022 उन्होंने 8 मैचों में एक शतक और दो हाफ सेंचुरी के साथ 333 रन बनाए, जिसमें लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेली गई 112 रनों की पारी भी शामिल है. 

रणजी ट्रॉफी में दिखाया दम 

आईपीएल के अलावा रजत पाटीदार ने घरेलू क्रिकेट में भी तूफानी प्रदर्शन किया है. उन्होंने  मध्य प्रदेश के लिए रणजी ट्रॉफी फाइनल में शतक लगाया और उन्होंने दूसरे स्थान पर रहकर 658 रनों के साथ सीजन का अंत किया. उन्होंने 50 फर्स्ट क्लास मैचों में 3668 रन बनाए हैं, जिसमें 11 शतक शामिल हैं. वहीं, 51 लिस्ट मैचों में उन्होंने 1648 रन बनाए हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news