IND vs SL: टीम इंडिया में अचानक हो रही इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री! कोच द्रविड़ ने दिया बड़ा अपडेट
Advertisement

IND vs SL: टीम इंडिया में अचानक हो रही इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री! कोच द्रविड़ ने दिया बड़ा अपडेट

Team India Coach Rahul Dravid Statement: भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया में अचानक एक खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. ये खिलाड़ी जब टीम इंडिया में वापसी करेगा तो अपने घातक खेल से किसी भी विरोधी टीम को तहस-नहस करके रख देगा. 

IND vs SL: टीम इंडिया में अचानक हो रही इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री! कोच द्रविड़ ने दिया बड़ा अपडेट

Team India: भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया में अचानक एक खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. ये खिलाड़ी जब टीम इंडिया में वापसी करेगा तो अपने घातक खेल से किसी भी विरोधी टीम को तहस-नहस करके रख देगा. टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बड़ा अपडेट दिया है कि टीम इंडिया में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की वापसी होने वाली है. 

टीम इंडिया में अचानक हो रही इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री!

राहुल द्रविड़ ने यह संकेत दिया है कि रवींद्र जडेजा जल्दी ही टीम में होंगे, जिससे स्पिन ऑलराउंडर विभाग में भारत और मजबूत हो जाएगा. राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर विभाग से खुश है और उन्होंने कहा कि इस समय टीम इंडिया इस विभाग में काफी मजबूत हैं.

कोच द्रविड़ ने दिया बड़ा अपडेट 

राहुल द्रविड़ ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमारा स्पिन ऑलराउंडर विभाग इस समय काफी मजबूत है. शाहबाज अहमद भी टीम का हिस्सा थे. वॉशिंगटन सुंदर भी हैं और फिर जडेजा भी आ जाएंगे. हम टीम से खुश हैं.’ अक्षर पटेल ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में दो विकेट लेने के साथ 31 गेंदों में 65 रन बनाए. कोच ने कहा कि इससे उनके पास विकल्प बढ़ गए हैं. राहुल द्रविड़ ने कहा, ‘टी20 क्रिकेट में जब भी मौका मिलता है, उसने अच्छा प्रदर्शन किया है. यह अच्छा संकेत है. उसके जैसे खिलाड़ी, सुंदर और जडेजा के आने से हमारे पास विकल्प बढ़ जाएंगे.’

कप्तान हार्दिक पांड्या काफी खुश

कोच ने यह भी कहा कि तेज गेंदबाजी में शिवम मावी के प्रदर्शन से कप्तान हार्दिक पांड्या काफी खुश हैं. मावी ने इस मैच में तेजी से 26 रन भी बनाए. द्रविड़ ने कहा, ‘तेज गेंदबाजी में हम हार्दिक पर काफी निर्भर हैं. हम चाहते हैं कि दूसरे खिलाड़ी भी आगे आएं. मावी की बल्लेबाजी देखकर अच्छा लगा. उसने कप्तान के चेहरे पर मुस्कान ला दी. तेज गेंदबाजों को इस तरह बल्लेबाजी करते देखकर अच्छा लगा.’ 

(Source Credit - PTI)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news