Pakistan Cricket: शाहीन अफरीदी अब नहीं करेंगे ट्वीट? पाकिस्तान क्रिकेट में उथल-पुथल के बाद आया नया फरमान
Advertisement

Pakistan Cricket: शाहीन अफरीदी अब नहीं करेंगे ट्वीट? पाकिस्तान क्रिकेट में उथल-पुथल के बाद आया नया फरमान

Shaheen Shah Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाए गए पूर्व धुरंधर क्रिकेटर रमीज राजा ने खिलाड़ियों को काफी छूट दे रखी थी. पाकिस्तान के क्रिकेटर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे. अब पीसीबी का मैनेजमेंट बदल गया है.

shaheen shah afridi (instagram)

Pakistan Cricket Board to Players : पाकिस्तान क्रिकेट में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में मिली हार के बाद उथल-पुथल मचा है. मैनेजमेंट कमिटी को भी बदल दिया गया है. इतना ही नहीं, पूर्व धुरंधर ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी को चीफ सेलेक्टर बनाया गया है. इस बीच नए मैनेजमेंट ने खिलाड़ियों के लिए नया फरमान जारी कर दिया है. यह फैसला शाहीन शाह अफरीदी के एक ट्वीट के बाद लिया गया, जो उन्होंने डिलीट कर दिया था.  

कॉन्ट्रैक्ट को मानें सभी खिलाड़ी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की नई क्रिकेट मैनेजमेंट कमिटी ने केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों से साफ तौर पर कहा है कि उन्हें अपने कॉन्ट्रैक्ट के प्रावधानों का पालन करना होगा. बोर्ड ने कहा है कि इसमें कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. जानकार सूत्रों ने बताया कि शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ और शाहनवाज दहानी को साफ तौर पर कहा गया है कि पाकिस्तान की कप्तानी को लेकर ट्वीट करना उनका काम नहीं है.

शाहीन ने किया था ट्वीट

युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के अलावा हारिस ने बाबर आजम को कप्तान बनाए रखने के सपोर्ट में ट्वीट किए थे. उन्होंने चेताया था कि बाबर को हटाने के बारे में सोचना भी नहीं चाहिए. शाहीन ने बाद में उस ट्वीट को डिलीट कर दिया, लेकिन पीसीबी ने सख्ती दिखाते हुए उनसे फिर ऐसा नहीं करने को कहा है. नजम सेठी की अध्यक्षता वाले बोर्ड के नए मैनेजमेंट ने खिलाड़ियों से कहा है कि उनका काम क्रिकेट पर फोकस करके अच्छा प्रदर्शन करना है.

रमीज ने दी थी छूट

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाए गए पूर्व धुरंधर क्रिकेटर रमीज राजा ने खिलाड़ियों को काफी छूट दे रखी थी. पाकिस्तान के खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थे. अब उन्हें साफ तौर पर कहा गया है कि क्रिकेट बोर्ड से जुड़े मसलों पर वे कोई बयानबाजी ना करें. (Input: PTI)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news