T20 World Cup: PAK गेंदबाज की लहूलुहान कर देने वाली गेंद, बाल-बाल बची खिलाड़ी की आंख; देखें Video
Advertisement
trendingNow11417087

T20 World Cup: PAK गेंदबाज की लहूलुहान कर देने वाली गेंद, बाल-बाल बची खिलाड़ी की आंख; देखें Video

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान और नीदरलैंड्स के बीच खेले जा रहे मैच में एक बल्लेबाज बाल-बाल बचा. मैच के दौरान एक तेज रफ्तार गेंद सीधा खिलाड़ी की आंख पर जा लगी. 

Photo (Twitter)

T20 World Cup 2022, PAK vs NED: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में सुपर-12 ग्रुप-2 की टीम पाकिस्तान और नीदरलैंड्स (PAK vs NED) के बीच मैच खेला जा रहा है. इस मैच में नीदरलैंड्स टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. नीदरलैंड्स की पारी के दौरान एक पाकिस्तानी गेंदबाजी की गेंद सीधा नीदरलैंड्स के बल्लेबाज की आंख पर जा लगी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

बाल-बाल बचा नीदरलैंड्स का बल्लेबाज 

नीदरलैंड्स की पारी के दौरान छठा ओवर हारिस रऊफ (Haris Raufs) कर रहे थे और क्रीज पर बस डी लीडे थे. हारिस रऊफ (Haris Raufs) अपनी रफ्तार के लिए जाने जाते हैं. बास डी लीड थे इस ओपर की शुरुआती 4 गेंदों पर एक भी रन नहीं बना सके, वहीं ओवर की 5वीं गेंद पर रऊफ ने एक शॉर्ट पिच गेंद डाली जो की सीधा बल्लेबाज के हेलमेट पर जा लगी. 

खिलाड़ी की आंख के नीचे हुआ घाव 

हारिस रऊफ (Haris Raufs) की ये गेंद बास डी लीड की दाईं आंख के नीचे जा लगी, जिसकी वजह से उनकी आंख के एक बड़ा घाव हो गया और खून का रिसाव भी होने लगा. इस घटना के बाद नीदरलैंड्स टीम के फिजियो मैदान पर आए और खिलाड़ी को मैदान के बाहर जाना पड़ा. उन्होंने 16 गेंद पर 6 रन बनाए. वे आगे के मैच में खेल सकेंगे या नहीं, इसका मेडिकल जांच के बाद ही पता चल सकेगा.

नीदरलैंड्स ने बनाए सिर्फ 91 रन 

नीदरलैंड्स ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सिर्फ 91 रन ही बनाए. आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान को अभी भी पहली जीत का इंतजार है. उन्हें अपने शुरुआती दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. पाकिस्तान को सेमीफाइनल की रेस में बने रहना है तो उनके बाकी बचे सभी मैच जीतने होंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news