Team India: इस भारतीय क्रिकेटर के पिता हुए गिरफ्तार, रिमांड पर भेजा; जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

Team India: इस भारतीय क्रिकेटर के पिता हुए गिरफ्तार, रिमांड पर भेजा; जानें क्या है पूरा मामला

Team India: एक भारतीय खिलाड़ी के पिता को बैंक में फ्रॉड करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. 2014 में केस दर्ज होने के बाद से ही इस खिलाड़ी के पिता फरार चल रहे थे.

Team India: इस भारतीय क्रिकेटर के पिता हुए गिरफ्तार, रिमांड पर भेजा; जानें क्या है पूरा मामला

Team India: पुलिस ने हाल ही में एक भारतीय खिलाड़ी के पिता को गिरफ्तार किया है. इस खिलाड़ी के पिता पर बैंक मैनेजर रहते सवा करोड़ रुपये के फ्रॉड का आरोप है. कोर्ट ने उन्हें एक दिन की पुलिस रिमांड पर भी भेजा है. ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में खेल चुका है. 

इस खिलाड़ी के पिता हुए गिरफ्तार

पुलिस ने बैंक फ्रॉड केस में पूर्व क्रिकेटर नमन ओझा (Naman Ojha) के पिता वीके ओझा (VK Ojha) को गिरफ्तार किया है. मुलताई पुलिस ने सोमवार को वीके ओझा को कोर्ट में पेश किया, इस दौरान नमन ओझा भी मौजूद रहे. बैंक ऑफ महाराष्ट्र की जौलखेड़ा ब्रांच में 2013 में लगभग सवा करोड़ रुपये के फ्रॉड का मामला सामने आया था, इस मामले में 2014 में नमन के पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. 

2014 से चल रहे थे फरार 

नमन ओझा (Naman Ojha) के पिता वीके ओझा (VK Ojha) पर धारा 409, 420, 467, 468, 471, 120 बी, 34 और आईटी एक्ट की धारा 65,66 के तहत मामला दर्ज था. 2014 में केस दर्ज होने के बाद से वीके ओझा (VK Ojha) फरार चल रहे थे. पुलिस पिछले आठ साल से उनकी तलाश कर रही थी. एसडीओपी मुलताई नम्रता सोंधिया ने बताया कि फ्रॉड के मामले में फरार चल रहे आरोपित वीके ओझा (VK Ojha) को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह क्रिकेटर नमन ओझा के पिता हैं.

अन्य आरोपी भी हो चुके हैं गिरफ्तार

बैंक ऑफ महाराष्ट्र शाखा जौलखेड़ा में पदस्थ बैंक मैनेजर अभिषेक रत्नम, वीके ओझा (VK Ojha) सहित अन्य ने मिलकर फर्जी नाम और फोटो के आधार पर किसान क्रेडिट कार्ड बनाकर बैंक से राशि निकाली थी. इस मामले में तत्कालीन बैंक मैनेजर अभिषेक रत्नम, निलेश छलोत्रे सहित अन्य की गिरफ्तारी पहले ही हो गई थी. मशहूर क्रिकेटर नमन ओझा (Naman Ojha) ने भारत (Team India) के लिए एक टेस्ट, एक वनडे और दो टी-20 मैच खेले हैं, वे 113 आईपीएल मैच भी खेले चुके हैं.

Trending news