WATCH: रेसिंग बाइक से ली स्टेडियम में धांसू एंट्री, धोनी का ऐसा कूल अंदाज नहीं देखा होगा...
Advertisement

WATCH: रेसिंग बाइक से ली स्टेडियम में धांसू एंट्री, धोनी का ऐसा कूल अंदाज नहीं देखा होगा...

MS Dhoni in Ranchi: दिग्गज विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी ने अगले साल होने वाले आईपीएल (IPL-2023) के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं. वह एक बार फिर से चेन्नई सुपर किंग्स टीम की कमान संभालेंगे. रांची से उनके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

MS Dhoni (Video Grab/Twitter)

MS Dhoni Viral Video: महेंद्र सिंह धोनी, ये नाम ही अपने आप में काफी है. करोड़ों भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को जश्न के कई मौके देने वाले इस पूर्व भारतीय कप्तान के फैंस दुनियाभर में हैं. यही कारण है कि अपने पसंदीदा क्रिकेटर की एक झलक पाने को वे भी बेताब रहते हैं. धोनी के फोटो-वीडियो अकसर वायरल होते हैं. अब ऐसा ही एक वीडियो रांची का है, जिसमें इस महान विकेटकीपर बल्लेबाज का 'कूल' अंदाज दिख रहा है. यह वीडियो उनके जेएससीए स्टेडियम में एंट्री के दौरान का है.

धांसू एंट्री और दिल भी जीता

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल अपने घर रांची में हैं. उनका एक वीडियो रांची के जेएससीए स्टेडियम का वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनकी धांसू एंट्री दिख रही है कि वह कैसे एक बॉलीवुड हीरो की तरह स्टेडियम में एंट्री लेते हैं. इस बीच उन्होंने दिल भी जीता. जैसे ही वह स्टेडियम के गेट तक पहुंचते हैं तो गेट पर उपस्थित सिक्योरिटी गार्ड उन्हें सलाम करता है. तभी धोनी भी उन्हें सलाम करते हैं और अंदर चले जाते हैं.

प्रैक्टिस वीडियो भी वायरल

धोनी के प्रैक्टिस वीडियो भी हाल में वायरल हुए थे. इस बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तैर रहा है, जिसमें धोनी जेएससीए स्टेडियम में कुछ लोगों से बात कर रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि धोनी उन्हें पहले से जानते हैं या दोस्त हैं. उनके पैरों में पैड भी बंधे हैं और उनके आसपास कई सारे बल्ले भी रखे हैं. इससे ही साफ है कि धोनी प्रैक्टिस कर रहे थे या प्रैक्टिस खत्म करने के बाद यह मुलाकात हुई.

 

IPL-2023 की अभी से तैयारियां शुरू

धोनी ने अगले साल होने वाले आईपीएल के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं. वह एक बार फिर से चेन्नई सुपर किंग्स टीम की कमान संभालेंगे. धोनी ने दो साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, हालांकि वह आईपीएल में खेलते हैं. पिछले सीजन में शुरुआती कुछ मैचों में रवींद्र जडेजा को सीएसके का कप्तान बनाया गया था. हालांकि बाद में उन्होंने फिर से कप्तानी धोनी को ही सौंप दी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news