VIRAL: अभी दूध ले रही हूं, कुछ दिन बाद इसका मीट... शमी की बीवी का पोस्ट वायरल, बुरी तरह भड़के यूजर्स!
Advertisement

VIRAL: अभी दूध ले रही हूं, कुछ दिन बाद इसका मीट... शमी की बीवी का पोस्ट वायरल, बुरी तरह भड़के यूजर्स!

भारतीय टीम फिलहाल वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) में दमदार प्रदर्शन कर रही है. भारतीय स्टार पेसर मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) भी अपनी गेंदबाजी से विरोधी टीम के छक्के छुड़ा रहे हैं. इस बीच शमी से अलग रह रहीं उनकी बीवी हसीन (Hasin Jahan) का एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है.

VIRAL: अभी दूध ले रही हूं, कुछ दिन बाद इसका मीट... शमी की बीवी का पोस्ट वायरल, बुरी तरह भड़के यूजर्स!

Hasin Jahan Post : भारतीय टीम फिलहाल वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) में दमदार प्रदर्शन कर रही है. भारतीय स्टार पेसर मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) भी अपनी गेंदबाजी से विरोधी टीम के छक्के छुड़ा रहे हैं. इस बीच शमी से अलग रह रहीं उनकी बीवी हसीन (Hasin Jahan) का एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. कई यूजर्स तो इस पर भड़क गए.

आगबबूला हुए फैंस

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने इंस्टग्राम पर एक भैंस के साथ फोटो शेयर की. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मैं और अमरोहा का भैंसा. अभी तो मैं इसका दूध ले रही हूं. कुछ दिन बाद इसका मीट खाऊंगी.' उन्होंने 2 तस्वीरें पोस्ट की हैं. इसके साथ उन्होंने एक हंसते हुए इमोजी डाली और लोकेशन में 'अमरोहा' लिखा. बता दें कि शमी भी उत्तर प्रदेश के अमरोहा के रहने वाले हैं. हसीन की इसी पोस्ट पर कई फैंस भड़क गए.

'भैंसा दूध देने लगा?'

हसीन की इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट किए. एक ने लिखा- ये भैंसा कब से दूध देने लगा. तो अन्य ने लिखा कि आप शमी के काबिल नहीं हो. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सही हुआ. शमी भाई को बहुत दुख दिया आपने, वो अब देश का नाम रोशन कर रहे हैं.' बता दें कि शमी वर्ल्ड कप में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में 5 जबकि इंग्लैंड के खिलाफ 4 विकेट झटके थे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Haseen Jahan (@hasinjahanofficial)

शमी पर लगाए आरोप

पश्चिम बंगाल की अलीपुर कोर्ट ने सितंबर में क्रिकेटर मोहम्मद शमी को दो हजार रुपये के बेल बॉन्ड पर जमानत दी थी. शमी अलीपुर एसीजेएम कोर्ट में उपस्थित हुए और जमानत ली. 2018 में जाधवपुर पुलिस स्टेशन में हसीन जहां द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के आधार पर मोहम्मद शमी और उनके परिवार के कुछ सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. इसके अलावा शमी पर दूसरी महिलाओं के साथ रिश्ते के भी आरोप लगाए थे.

Trending news