मनु भाकर को रक्षाबंधन पर मिला अनोखा गिफ्ट, भाई ने कर दी मौज, जानकर नहीं रुकेगी हंसी
Advertisement
trendingNow12391215

मनु भाकर को रक्षाबंधन पर मिला अनोखा गिफ्ट, भाई ने कर दी मौज, जानकर नहीं रुकेगी हंसी

Manu Bhakar: ओलंपिक्स 2024 में भारत का झंडा गाड़ने वाली मनु भाकर इन दिनों छुट्टियां इंजॉय कर रहीं हैं. रक्षाबंधन के त्यौहार पर उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी काफी वायरल है, जिसमें मनु ने नहीं बल्कि उनके भाई ने ब्रॉन्ज मेडलिस्ट को दिए गिफ्ट से महफिल लूट ली. 

 

Manu Bhakar

Manu Bhakar Instagram: ओलंपिक्स 2024 में भारत का झंडा गाड़ने वाली शूटिंग स्टार मनु भाकर इन दिनों छुट्टियां इंजॉय कर रहीं हैं. हाल ही में मनु भाकर ने ओलंपिक्स 2024 में भारत को एक नहीं बल्कि शूटिंग में दो मेडल दिलाए थे और देश का नाम रौशन किया. रक्षाबंधन के त्यौहार पर उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी काफी वायरल है, जिसमें मनु ने नहीं बल्कि उनके भाई ने ब्रॉन्ज मेडलिस्ट को दिए गिफ्ट से महफिल लूट ली.

भाई ने दिया ये गिफ्ट

19 जुलाई को कई बड़े सितारों ने रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया. खेल जगत में भाई-बहन के इस त्यौहार की रौनक सोशल मीडिया पर साफ देखने को मिली. फिर चाहे बात क्रिकेट की हो या फिर बाकी खेलों की. मनु भाकर ने भी अपने भाई अखिल भाकर के राखी बांधी. लेकिन जहां बहने भाई से अच्छे गिफ्ट की उम्मीद करती हैं वहां मनु के भाई ने उन्हें गिफ्ट में एक रुपए देकर मौज कर दी. मनु ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर भाई के साथ लगाई है, जिसमें अखिल मनु को एक रुपए का नोट देते नजर आ रहे हैं. 

fallback

मनु की किचन में लगी क्लास

मनु भाकर छुट्टियां अपनी फैमिली के साथ मना रहीं हैं. कुछ दिन बाद वह एक बार फिर शूटिंग में एक्शन में दिखाई दे सकती हैं. लेकिन छुट्टियों के दौरान उन्हें मां की डांट भी झेलनी पड़ रही है. मनु ने एक इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो डाला है जिसमें वह कुकिंग करती दिख रहीं हैं. उन्होंने नीचे लिखा है, 'छुट्टी का सही इस्तेमाल करते हुए मां की क्लासेस.' 

fallbackfallback

विनेश फोगाट ने भी मनाया रक्षाबंधन

भारत की स्टार पहलवान वनेश फोगाट के लिए ओलंपिक 2024 बुरे सपने की तरह साबित हुआ. गौरतलब है कि पहलवानी में  सेमीफाइनल और क्वार्टर फाइनल मैच में दिल जीतने वाली विनेश फोगाट को ओवरवेट के चलते मेडल मैच खेलने को नहीं मिला. जिसके लिए उन्होंने रातभर मेहनत की. आंसुओं के साथ दिन-रात एक करने वाली विनेश के चेहरे पर रक्षाबंधन पर रौनक देखने को मिली. उनके भाई ने उन्हें 500 रुपये के नोटों की गड्डी हाथ में थमाई, जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ. 

 

Trending news