अगर भड़काना... BJP सांसद बिधूड़ी के विवादित बयान पर इरफान पठान ने किया रिएक्ट, कह दी ऐसी बात
trendingNow11883768

अगर भड़काना... BJP सांसद बिधूड़ी के विवादित बयान पर इरफान पठान ने किया रिएक्ट, कह दी ऐसी बात

Irfan Pathan Reaction: साउथ दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri) लोकसभा में अपने बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं. रमेश बिधूड़ी ने संसद में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिस पर अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने रिएक्ट किया है.
 

अगर भड़काना... BJP सांसद बिधूड़ी के विवादित बयान पर इरफान पठान ने किया रिएक्ट, कह दी ऐसी बात

Irfan Pathan on Ramesh Bidhuri : लोकसभा में अमर्यादित टिप्पणी को लेकर बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri) घिर गए हैं. इस मामले से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर तो रमेश बिधूड़ी के खिलाफ अभियान तक चलाया जा रहा है और उन्हें निष्कासित करने की मांग उठाई जा रही है. अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने इस मामले पर रिएक्ट किया है.

विवादों में घिरे सांसद  

साउथ दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri) लोकसभा में अपने बयान को लेकर विवादों में आ गए हैं. रमेश बिधूड़ी ने सांसद कुंवर दानिश अली के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. रमेश बिधूड़ी के बयान को लेकर मुस्लिम समाज ही नहीं, विरोधी दल के नेताओं ने घोर आपत्ति दर्ज कराई. इस पर अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने भी रिएक्ट किया है. 

इरफान पठान ने लिखी ये बात

भारत के लिए 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले इरफान पठान (Irfan Pathan) ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, 'अगर भड़काना बंद नहीं किया गया तो ये प्रचलन में आ जाएगा.' उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिखा लेकिन हैशटैग में पार्लियामेंट डालते हुए सभी को बता दिया कि उनका इशारा रमेश बिधूड़ी पर ही है.

इंटरनेशनल क्रिकेट में 300 प्लस विकेट

इरफान पठान की गिनती भारत के स्टार ऑलराउंडर्स में होती है. उन्होंने अपने करियर में 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले. उन्होंने टेस्ट में 100, वनडे में 173 और टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 28 विकेट लिए. इसके अलावा उन्होंने टेस्ट में 1 शतक और 6 अर्धशतकों की मदद से कुल 1105 रन बनाए. वनडे में भी उन्होंने 5 अर्धशतक जड़े. पठान 2007 टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के सदस्य भी हैं. 

Trending news