IND vs SL: अकेले ही टीम इंडिया की हार का सबसे बड़ा गुनहगार रहा ये खिलाड़ी, अब टीम से बंध जाएगा बोरिया-बिस्तर!
Advertisement

IND vs SL: अकेले ही टीम इंडिया की हार का सबसे बड़ा गुनहगार रहा ये खिलाड़ी, अब टीम से बंध जाएगा बोरिया-बिस्तर!

IND vs SL, 2023: श्रीलंका के खिलाफ पुणे में खेले गए दूसरे टी20 मैच में एक खिलाड़ी अकेले ही टीम इंडिया की हार का सबसे बड़ा गुनहगार साबित हुआ है. इस खिलाड़ी की वजह से भारत पुणे में श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 मैच हार गया है. अब टीम इंडिया से इस खिलाड़ी का बोरिया-बिस्तर भी बंध जाएगा. 

India vs Sri Lanka, 2nd T20I

India vs Sri Lanka, 2nd T20I: टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ पुणे में खेले गए दूसरे टी20 मैच में 16 रनों से एक चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा है. भारत के पास इस मैच को जीतकर पुणे में ही ये टी20 सीरीज जीतने का मौका था, लेकिन श्रीलंका ने उसकी उम्मीदों पर पानी फेरते हुए तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली. अब सीरीज का फैसला कल 7 जनवरी को राजकोट में तीसरे टी20 मुकाबले में होगा. 

अकेले ही टीम इंडिया की हार का सबसे बड़ा गुनहगार रहा ये खिलाड़ी

श्रीलंका के खिलाफ पुणे में खेले गए दूसरे टी20 मैच में एक खिलाड़ी अकेले ही टीम इंडिया की हार का सबसे बड़ा गुनहगार साबित हुआ है. इस खिलाड़ी की वजह से भारत पुणे में श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 मैच हार गया है. अब टीम इंडिया से इस खिलाड़ी का बोरिया-बिस्तर भी बंध जाएगा. बता दें कि तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में अकेले ही टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े गुनहगार साबित हुए हैं.

अब टीम से बंध जाएगा बोरिया-बिस्तर!

तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने श्रीलंका की बल्लेबाजी के दौरान पारी के दूसरे ओवर में ही 3 बैक-टू-बैक नो-बॉल गेंदें फेंक डालीं. अर्शदीप सिंह को श्रीलंका की पारी के दूसरे ओवर में छठी गेंद को चार बार फेंकना पड़ गया. अर्शदीप सिंह ने दूसरे ओवर में छठी गेंद को डालने के दौरान तीन बार लगातार नो बॉल डाल दी. इस ओवर में श्रीलंका के बल्लेबाजों ने अर्शदीप सिंह की घटिया गेंदबाजी का फायदा उठाते हुए 19 रन लूट लिए. अर्शदीप सिंह के इसी ओवर में ही मैच का पूरा मोमेंटम श्रीलंका के फेवर में चला गया.

मैच में किया ये बड़ा ब्लंडर 

अर्शदीप सिंह की ऐसी खराब गेंदबाजी देखने के बाद मैदान पर मौजूद कप्तान हार्दिक पांड्या भी अपना आपा खो बैठे और उन्होंने इस गेंदबाज को गुस्से से जमकर घूरा. अर्शदीप सिंह का फ्लॉप शो यहीं नहीं थमा, इसके बाद उन्होंने मैच के 19वें ओवर में भी तगड़ा ब्लंडर कर दिया. अर्शदीप सिंह ने श्रीलंका की पारी के 19वें ओवर में चौथी और पांचवीं गेंद भी नो बॉल डाल दी. अर्शदीप सिंह के इस ओवर में भी श्रीलंका के बल्लेबाजों ने खराब गेंदबाजी का फायदा उठाते हुए 18 रन लूट लिए.

हार्दिक पांड्या ने जमकर लताड़ा 

कुल मिलाकर अर्शदीप सिंह अकेले ही श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े गुनहगार साबित हुए हैं. अर्शदीप सिंह ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 2 ओवर में 37 रन लुटा दिए और इस दौरान उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. अर्शदीप सिंह ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में कुल 5 नो बॉल गेंदें डाल दीं. अर्शदीप सिंह के ये 2 ओवर ही टीम इंडिया को भारी पड़ गए और उसे मैच हारकर इसकी कीमत चुकानी पड़ी है. मैच हारने के बाद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अर्शदीप सिंह को लताड़ते हुए कहा, 'नो बॉल एक अपराध है. अतीत में भी उन्होंने नो-बॉल फेंकी थी.' 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news