BCCI के बयान से पाकिस्तान को लगी मिर्ची, वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत नहीं आने की दे डाली धमकी
Advertisement
trendingNow11401092

BCCI के बयान से पाकिस्तान को लगी मिर्ची, वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत नहीं आने की दे डाली धमकी

Pakistan Statement on 2023 World Cup: BCCI ने आज अपनी मीटिंग में बड़ा फैसला लेते हुए ये साफ किया है कि टीम इंडिया अगले साल 2023 में एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी. BCCI के सचिव जय शाह ने कहा कि भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं जाएगी और भारतीय बोर्ड एशिया कप 2023 टूर्नामेंट को किसी न्यूट्रल वेन्यू पर कराने की मांग करेगा.

BCCI के बयान से पाकिस्तान को लगी मिर्ची, वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत नहीं आने की दे डाली धमकी

India vs Pakistan: BCCI ने आज अपनी मीटिंग में बड़ा फैसला लेते हुए ये साफ किया है कि टीम इंडिया अगले साल 2023 में एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी. BCCI के सचिव जय शाह ने कहा कि भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं जाएगी और भारतीय बोर्ड एशिया कप 2023 टूर्नामेंट को किसी न्यूट्रल वेन्यू पर कराने की मांग करेगा. 

BCCI के बयान से पाकिस्तान को लगी मिर्ची

BCCI के इस फैसले के बाद पाकिस्तान को मिर्ची लगी है. सरहद पार से एक चौंकाने वाला बयान आया है. पाकिस्तान के पूर्व ओपनर सईद अनवर ने ट्वीट कर भारत और BCCI को धमकी दी है. पाकिस्तान के पूर्व ओपनर सईद अनवर का कहना है कि अगर टीम इंडिया 2023 एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं आएगी, तो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को भी 2023 वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत नहीं जाना चाहिए. 

वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत नहीं आने की दे डाली धमकी

पाकिस्तान के पूर्व ओपनर सईद अनवर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ' जब सभी इंटरनेशनल क्रिकेट टीमें और विदेशी खिलाड़ी क्रिकेट खेलने के लिए पाकिस्तान आते हैं, तो फिर BCCI की क्या समस्या है. अगर BCCI एशिया कप 2023 के लिए न्यूट्रल वेन्यू पर जाने के लिए तैयार है, तो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को भी अगले साल वर्ल्ड कप 2023 के लिए न्यूट्रल वेन्यू पर जाने के लिए तैयार होना चाहिए.

fallback

BCCI ने दिया था ये बयान 

बता दें कि एशिया कप 2023 को 50 ओवर के प्रारूप में खेला जाएगा. भारत में आयोजित होने वाले वर्ल्ड कप 2023 से पहले खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट की मेजबानी पाकिस्तान को सौंपी गई थी. BCCI की आज की मीटिंग के बाद सचिव जय शाह ने कहा, 'हमने फैसला किया है कि हम पाकिस्तान नहीं जाएंगे. हम न्यूट्रल वेन्यू पर खेलेंगे.’

Trending news