IND vs NZ: दूसरे वनडे में इस खिलाड़ी के लिए विलेन बने कप्तान रोहित शर्मा, अपने चहेते खिलाड़ी के लिए इस प्लेयर से की नाइंसाफी!
Advertisement

IND vs NZ: दूसरे वनडे में इस खिलाड़ी के लिए विलेन बने कप्तान रोहित शर्मा, अपने चहेते खिलाड़ी के लिए इस प्लेयर से की नाइंसाफी!

IND vs NZ, 2023: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रायपुर में खेला जा रहा है. इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए सबसे बड़े विलेन बन गए हैं. दरअसल, रोहित शर्मा ने अपने चहेते खिलाड़ी को मौका देने के चक्कर में भारतीय टीम के एक टैलेंटेड खिलाड़ी के साथ नाइंसाफी कर दी. कप्तान रोहित शर्मा ने इस टैलेंटेड खिलाड़ी को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में मौका ही नहीं दिया.

IND vs NZ: दूसरे वनडे में इस खिलाड़ी के लिए विलेन बने कप्तान रोहित शर्मा, अपने चहेते खिलाड़ी के लिए इस प्लेयर से की नाइंसाफी!

IND vs NZ, 2nd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रायपुर में खेला जा रहा है. इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए सबसे बड़े विलेन बन गए हैं. दरअसल, रोहित शर्मा ने अपने चहेते खिलाड़ी को मौका देने के चक्कर में भारतीय टीम के एक टैलेंटेड खिलाड़ी के साथ नाइंसाफी कर दी. कप्तान रोहित शर्मा ने इस टैलेंटेड खिलाड़ी को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में मौका ही नहीं दिया.

दूसरे वनडे में इस खिलाड़ी के लिए विलेन बने कप्तान रोहित शर्मा

रोहित शर्मा अगर दूसरे वनडे मैच में इस खिलाड़ी को मौके देते तो वह न्यूजीलैंड के लिए काल साबित होता. बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने खतरनाक ऑलराउंडर शाहबाज अहमद को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में मौका ही नहीं दिया. ये खिलाड़ी बेहद खतरनाक है और न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में ये क्रिकेटर कप्तान रोहित शर्मा का सबसे बड़ा हथियार साबित होता. शाहबाज अहमद को मौका नहीं देकर कप्तान रोहित शर्मा ने अपने चहेते स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर को मौका दिया है, जो पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े विलेन साबित हुए थे. 

अपने चहेते खिलाड़ी के लिए इस प्लेयर से की नाइंसाफी! 

वॉशिंगटन सुंदर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया को मैच हरवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी, लेकिन टीम इंडिया ने जैसे-तैसे इस मैच को 12 रनों से जीतकर एक शर्मनाक हार को टाल दिया. ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में 7 ओवरों की गेंदबाजी में 50 रन लुटा दिए. इस दौरान वॉशिंगटन सुंदर को एक भी विकेट नसीब नहीं हुआ. वॉशिंगटन सुंदर का इकॉनोमी रेट भी 7.10 का रहा है. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर की फ्लॉप गेंदबाजी के कारण टीम इंडिया मैच हारते-हारते बची है. 

न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के लिए काल साबित होते

कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. रोहित शर्मा अगर शाहबाज अहमद को वॉशिंगटन सुंदर की जगह मौका देते तो टीम इंडिया को जबरदस्त फायदा होता. शाहबाज अहमद की बाएं हाथ से खतरनाक स्पिन गेंदबाजी न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के लिए काल साबित हो सकती है. शाहबाज अहमद अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से टीम इंडिया को मैच जितवाने का भी दमखम रखते हैं. बता दें कि शाहबाज अहमद ने 29 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 18.6 की औसत और 118.72 के स्ट्राइक रेट से 279 रन बनाए हैं. वहीं, शाहबाज अहमद ने गेंदबाजी में 13 विकेट लिए हैं. शाहबाज अहमद का इकोनॉमी रेट 8.58 का है. वहीं, शाहबाज अहमद का बेस्ट बॉलिंग परफॉर्मेंस 7 रन देकर 3 विकेट रहा है. शाहबाज अहमद ने भारत के लिए तीन वनडे मैचों में 3 विकेट्स लिए हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news