Team India: BCCI से पंगा लेना इस विस्फोटक खिलाड़ी को पड़ा भारी! सेलेक्टर्स नहीं दे रहे अब टीम में जगह
Advertisement
trendingNow11242562

Team India: BCCI से पंगा लेना इस विस्फोटक खिलाड़ी को पड़ा भारी! सेलेक्टर्स नहीं दे रहे अब टीम में जगह

Team India: टीम इंडिया के एक विस्फोटक खिलाड़ी को इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 और वनडे सीरीज में जगह नहीं मिली है. इस खिलाड़ी ने आयरलैंड दौरे पर जगह ना मिलने पर नाराजगी जताई थी. 

Photo (BCCI)

Team India: टीम इंडिया (Team India) को इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच के बाद 3 मैचों की टी20 सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. इन दोनों सीरीज के लिए टीम का ऐलान भी हो गया है, लेकिन इस बार भी एक विस्फोटक ऑलराउंडर की टीम ने अनदेखी की है. इस खिलाड़ी ने हाल ही में आयरलैंड दौरे पर जगह ना मिलने पर ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताई थी. 

इस ऑलराउंडर की फिर हुई अनदेखी 

भारतीय टीम 7 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है, इसके बाद वनडे सीरीज खेली जाएगी. इन दोनों ही सीरीज में आईपीएल के स्टार ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को जगह नहीं मिली है. तेवतिया ने आयरलैंड दौरे पर टीम में न चुने जाने से निराश होकर ट्विटर पर अपनी निराशा जताई थी, लेकिन उन्हें सेलेक्टर्स ने इस दौरे पर भी मौका नहीं दिया है. आईपीएल 2022 में वे एक बड़े मैच विनर साबित हुए थे मगर टीम इंडिया में उन्हें शामिल नहीं किया जा रहा है. 

ट्विटर पर लिखा था कुछ ऐसा 

टीम इंडिया ने आईपीएल 2022 के बाद अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली थी, फिर आयरलैंड का दौरा भी किया था और अब  इंग्लैंड दौरे पर है. इस सभी टीमों के खिलाफ राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को मौका नहीं दिया गया है.  आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में मौका नहीं दिए जाने के बाद ट्विटर पर लिखा था, 'उम्मीदें आहत हुईं'. ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. 

IPL 2022 में टीम को बनाया चैंपियन

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस (Gujarat titans) को चैंपियन बनाने में ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) का काफी बड़ा योगदान था. उन्होंने कई मौकों पर टीम को हारे हुए मुकाबले जिताए थे. राहुल तेवतिया ने इस साल गुजरात टाइटंस के लिए IPL 2022 के 16 मैचों में 31 की औसत और 147.61 के स्ट्राइक रेट से 217 रन बनाए थे. उन्हें टीम इंडिया में अभी भी अपने पहले मौके का इंतजार है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news