Suryakumar Yadav: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं मिला मौका तो खुद को न रोक पाए सूर्यकुमार यादव, दिया चौंकाने वाला रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11493189

Suryakumar Yadav: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं मिला मौका तो खुद को न रोक पाए सूर्यकुमार यादव, दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

IND vs BAN, Test Series: भारत के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में नहीं चुना गया, जिसके बाद इस बल्लेबाज का एक चौंकाने वाला रिएक्शन सामने आ रहा है. भारत के सूर्यकुमार यादव मौजूदा समय में दुनिया के नंबर-1 टी20 बल्लेबाज हैं. 

Team India

IND vs BAN: भारत के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में नहीं चुना गया, जिसके बाद इस बल्लेबाज का एक चौंकाने वाला रिएक्शन सामने आ रहा है. भारत के सूर्यकुमार यादव मौजूदा समय में दुनिया के नंबर-1 टी20 बल्लेबाज हैं. सूर्यकुमार यादव इस साल टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. सूर्यकुमार यादव ने इस साल 31 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 1164 रन बनाए हैं, जिसमें 2 शतक और 9 अर्धशतक शामिल हैं.

टेस्ट सीरीज में नहीं मिला मौका तो खुद को न रोक पाए सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव को मिस्टर 360 डिग्री भी कहा जाता है. सूर्यकुमार यादव की हैरतअंगेज बल्लेबाजी को देखते हुए उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा था, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला. बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में नहीं चुने जाने पर सूर्यकुमार यादव का रिएक्शन सामने आया है. सूर्यकुमार यादव का कहना है कि भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलना उनका सबसे बड़ा सपना है. 

सूर्यकुमार यादव ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन 

सूर्यकुमार यादव ने कहा, 'भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलना हमेशा से ही मेरा सपना रहा है. जब आप अपनी स्टेट टीम के लिए क्रिकेट खेलना शुरू करते हैं, तो शुरुआत रेड बॉल क्रिकेट से ही होती है. मैं ये समझता हूं कि रेड बॉल क्रिकेट सबसे शानदार फॉर्मेट है और मैं इसका लुफ्त उठा रहा हूं.' बता दें कि सूर्यकुमार यादव को आने वाले समय में भारत की टेस्ट टीम में मौका मिल सकता है. सूर्यकुमार यादव अगर टेस्ट क्रिकेट खेलते हैं, तो इससे टीम इंडिया को जबरदस्त फायदा मिलेगा, क्योंकि वह एक बेहद खतरनाक बल्लेबाज हैं.

Trending news