IND vs BAN: बांग्लादेश का काल बनने के लिए तैयार टीम इंडिया का ये 'घायल शेर', पहले टेस्ट में कर देगा तहस-नहस!
Advertisement

IND vs BAN: बांग्लादेश का काल बनने के लिए तैयार टीम इंडिया का ये 'घायल शेर', पहले टेस्ट में कर देगा तहस-नहस!

India vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 14 दिसंबर से चटगांव में खेला जाएगा. पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया का एक 'घायक शेर' बांग्लादेशी टीम का काल बनने के लिए तैयार बैठा है. टीम इंडिया का ये धुरंधर खिलाड़ी इतना खतरनाक है कि वह अकेले ही पूरी बांग्लादेशी टीम को तहस-नहस कर सकता है.  

Team India

India vs Bangladesh, 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 14 दिसंबर से चटगांव में खेला जाएगा. पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया का एक 'घायक शेर' बांग्लादेशी टीम का काल बनने के लिए तैयार बैठा है. टीम इंडिया का ये धुरंधर खिलाड़ी इतना खतरनाक है कि वह अकेले ही पूरी बांग्लादेशी टीम को तहस-नहस कर सकता है.  

बांग्लादेश का काल बनने के लिए तैयार टीम इंडिया का ये 'घायल शेर'

चटगांव में 14 दिसंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के उतरते ही बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के खेमे में दहशत की लहर दौड़ जाएगी. दरअसल, ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर रवींद्र जडेजा हैं. रवींद्र जडेजा बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में कहर मचाने के लिए बेताब बैठे हुए हैं. रवींद्र जडेजा तीन महीने बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं.  

पहले टेस्ट में कर देगा तहस-नहस!

रवींद्र जडेजा ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच इसी साल अगस्त में खेला था. वहीं, रवींद्र जडेजा ने अपना आखिरी टेस्ट मैच इसी साल जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम में खेला था. रवींद्र जडेजा 5 महीने बाद भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करने जा रहे हैं. रवींद्र जडेजा रनों और विकेट्स के बहुत भूखे हैं, ऐसे में वह चटगांव में 14 दिसंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेशी टीम की धज्जियां उड़ाने के लिए तैयार हैं. 

टीम इंडिया का बेहद खतरनाक खिलाड़ी 

रवींद्र जडेजा टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अकेले ही अपने दम पर किसी भी मैच का रुख पलट सकते हैं. रवींद्र जडेजा बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग तीनों में ही महारथी हैं. रवींद्र जडेजा बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में नंबर-7 पर बल्लेबाजी की भूमिका निभाएंगे. इसके अलावा रवींद्र जडेजा अपनी घातक गेंदबाजी और चीते से फील्डिंग के जरिए बांग्लादेशी टीम को ढेर करने के लिए तैयार हैं.  रवींद्र जडेजा ने 60 टेस्ट मैचों में 242 विकेट हासिल किए हैं और 2523 रन बनाए हैं.

Trending news