IND vs AUS: टीम इंडिया में बड़ा बदलाव, ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए अचानक इस खिलाड़ी की हुई एंट्री!
Advertisement

IND vs AUS: टीम इंडिया में बड़ा बदलाव, ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए अचानक इस खिलाड़ी की हुई एंट्री!

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. इस सीरीज के लिए एक धाकड़ खिलाड़ी को टीम में जगह मिल सकती है.

IND vs AUS: टीम इंडिया में बड़ा बदलाव, ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए अचानक इस खिलाड़ी की हुई एंट्री!

India vs Australia 1st ODI Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच 17 मार्च से 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) पीठ की चोट के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. ऐसे में उनकी जगह एक धाकड़ बल्लेबाज की टीम में एंट्री होने जा रही है. ये खिलाड़ी इससे पहले भी श्रेयस अय्यर के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम इंडिया का हिस्सा बन चुका है.

टीम इंडिया में होगा बड़ा बदलाव

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट के मुताबिक  श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह 29 साल के बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) टीम का हिस्सा बन सकते हैं. रजत पाटीदार (Rajat Patidar) विस्फोटक बैटिंग में माहिर. उन्होंने आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीता था. वह कई मौकों पर भारतीय टीम के स्क्वॉड में शामिल किए गए हैं, लेकिन अभी तक डेब्यू नहीं कर सके हैं.
 
न्यूजीलैंड सीरीज में भी मिली थी जगह

श्रेयस अय्यर इससे पहले बैक इंजरी की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए थे. तब सेलेक्टर्स ने उनकी जगह रजत पाटीदार (Rajat Patidar) को मौका दिया था. रजत बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वह घरेलू क्रिकेट में भी लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. रजत पाटीदार आईपीएल में RCB टीम की तरफ से खेलते हैं. उन्होंने आरसीबी टीम की तरफ से कई शानदार पारियां खेली हैं. IPL 2022 उन्होंने 8 मैचों में एक शतक और दो हाफ सेंचुरी के साथ 333 रन बनाए, जिसमें लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेली गई 112 रनों की पारी भी शामिल है.

रणजी ट्रॉफी में दिखाया दम

आईपीएल के अलावा रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने घरेलू क्रिकेट में भी तूफानी प्रदर्शन किया है. रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने  मध्य प्रदेश के लिए रणजी ट्रॉफी फाइनल में शतक लगाया और उन्होंने दूसरे स्थान पर रहकर 658 रनों के साथ सीजन का अंत किया. उन्होंने 52 फर्स्ट क्लास मैचों में 3795 रन बनाए हैं, जिसमें 11 शतक शामिल हैं. वहीं, 51 लिस्ट मैचों में उन्होंने 1648 रन बनाए हैं. रजत ने अपने भारत-ए डेब्यू पर भी सभी का ध्यान खींचा, जिसमें 106.33 की औसत से चार पारियों में 319 रन बनाए थे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news