IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से पहले जयवर्धने ने दिया ऐसा बयान, बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे भारतीय फैंस!
Advertisement

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से पहले जयवर्धने ने दिया ऐसा बयान, बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे भारतीय फैंस!

IND vs AUS, 2023: श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज से पहले एक ऐसा बयान दिया है, जिसे भारतीय फैंस बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक आकर्षक टेस्ट सीरीज की उम्मीद कर रहे हैं और उन्होंने भविष्यवाणी की है कि बैगी ग्रीन्स बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का हक ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में ला सकते हैं. 

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से पहले जयवर्धने ने दिया ऐसा बयान, बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे भारतीय फैंस!

IND vs AUS, 1st Test: श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज से पहले एक ऐसा बयान दिया है, जिसे भारतीय फैंस बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक आकर्षक टेस्ट सीरीज की उम्मीद कर रहे हैं और उन्होंने भविष्यवाणी की है कि बैगी ग्रीन्स बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का हक ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में ला सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया और भारत वर्तमान में आईसीसी मेन्स टेस्ट रैंकिंग में टॉप दो स्थानों पर बने हुए हैं. इसके अलावा, दो प्रतिद्वंद्वी आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप स्टैंडिंग में भी शीर्ष पर हैं और फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए तैयार हैं.

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से पहले जयवर्धने ने दिया ऐसा बयान

ऑस्ट्रेलियाई टीम 2004 के बाद से भारतीय सरजमीं पर जीत हासिल नहीं कर पाई है, लेकिन जयवर्धने उम्मीद कर रहे हैं कि पैट कमिंस की टीम इस बार हर हाल में आगे बढ़ सकती है. जयवर्धने ने आईसीसी के लेटेस्ट रिव्यू में कहा, 'मुझे लगता है कि यह एक शानदार सीरीज होगी. भारतीय परिस्थितियां और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज इससे कैसे निपटते हैं, उनके पास अच्छी गेंदबाजी इकाई है.' महेला जयवर्धने ने कहा, 'भविष्यवाणी करना मुश्किल है, लेकिन एक श्रीलंकाई होने के नाते, मुझे उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया के लिए यह जीत आसान नहीं होने वाली है.'

बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे भारतीय फैंस

सफेद गेंद के क्रिकेट में शुभमन गिल का शानदार फॉर्म छोटे प्रारूपों में भारत के लिए बहुत बड़ा प्रोत्साहन रहा है और जयवर्धने का मानना था कि युवा खिलाड़ी लाल गेंद के खेल में समान स्तर का प्रभाव बना सकता है. श्रीलंकाई क्रिकेटर ने कहा, 'वह इस समय शानदार फॉर्म में हैं और अगर वह उसे रेड-बॉल क्रिकेट में परिवर्तित करते हैं और उसके पास गति, परिपक्वता, स्थितियों और परिस्थितियों की समझ है, तो वह भारत के लिए लाइन-अप के टॉप पर एक बड़ा बदलाव होगा.' ऑस्ट्रेलिया का भारत का चार टेस्ट मैचों का दौरा 9 फरवरी से शुरू होगा, जिसमें पहला टेस्ट नागपुर में होगा. (Source - IANS)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news