T20 WC: ऐसे जीतोगे वर्ल्ड कप? पाकिस्तानी क्रिकेटर ने यूं गंवाया आसान से रन आउट का मौका, VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow11400528

T20 WC: ऐसे जीतोगे वर्ल्ड कप? पाकिस्तानी क्रिकेटर ने यूं गंवाया आसान से रन आउट का मौका, VIDEO वायरल

T20 World Cup 2022: पाकिस्तान को इस बार टी20 वर्ल्ड कप जीतने का दावेदार माना जा रहा है. हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में जिस तरह की फील्डिंग पाकिस्तानी खिलाड़ी ने की, उसे देखकर तो कम से कम यह नहीं लगता है.

Haris Rauf (Instagram)

Haris Rauf Video Viral, PAK vs NZ : बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम पाकिस्तान ने पिछले कुछ वक्त में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. यही वजह है कि उसे इस बार टी20 वर्ल्ड कप जीतने का दावेदार माना जा रहा है. पाकिस्तान को ब्रिसबेन में सोमवार को खेले गए वॉर्म-अप मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 6 विकेट से हार झेलनी पड़ी. पाकिस्तानी टीम सुपर-12 राउंड में अपने अभियान का आगाज मजबूत भारतीय टीम के खिलाफ मुकाबले से 23 अक्टूबर को करेगी.  

वॉर्म अप मैच में मिली हार

ब्रिसबेन में वर्षा बाधित वॉर्म-अप मुकाबले में पाकिस्तानी टीम को इंग्लैंड ने 6 विकेट से हराया. पाकिस्तान ने 19 ओवर में 8 विकेट पर 160 रन बनाए जिसके बाद इंग्लैंड ने चार विकेट खोकर 14.4 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा रन शान मसूद (39) ने बनाए. वहीं, विजेता टीम के लिए हैरी ब्रूक ने 24 गेंदों पर 45 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली. पाकिस्तान के मोहम्मद वसीम ने दो विकेट लिए.

हारिस रऊफ चूके रन आउट

अपनी यॉर्कर से बल्लेबाजों को परेशान करने वाले हारिस रऊफ ने गाबा में लियाम लिविंगस्टोन को रन आउट करने का एक आसान सा मौका गंवा दिया. इंग्लैंड की पारी के 9वें ओवर में यह वाकया हुआ, जब शादाब खान के ओवर में लिविंगस्टोन ने ऑफ स्टंप की तरफ शॉट खेला और तुरंत दौड़ना शुरू कर दिया. नॉन-स्ट्राइकर छोर पर खड़े हैरी ब्रूक थोड़ा देर से दौड़े. हारिस रऊफ ने गेंद को लपका और उसे शादाब के लिए गेंदबाजी छोर की तरफ फेंका. हालांकि उन्होंने सीधे स्टंप हिट करने के बजाय इतनी गति में गेंद फेंकी कि शादाब देखकर नाराज से हो गए. बल्लेबाज तो आउट नहीं हुआ लेकिन वीडियो वायरल हो गया.

लिविंगस्टोन ने 175 के स्ट्राइक रेट से बनाए रन

इंग्लैंड के धुरंधर ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन ने इस मैच में 175 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए. उन्होंने 16 गेंदों पर एक चौका और 2 छक्के लगाते हुए 28 रन ठोके. लिविंगस्टोन ने एक विकेट भी लिया. बेन स्टोक्स ने 18 गेंदों पर 2 चौके और 3 छक्के जड़े और कुल 36 रन बनाए. हैरी ब्रूक 45 रन बनाकर नाबाद लौटे और जीत में अहम भूमिका अदा की. उन्होंने 24 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 2 चौके और 4 छक्के जड़े.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news