Gujurat Titans: पांड्या ने बचाया 38 साल के इस खिलाड़ी का करियर, IPL 2023 के पहले ही मैच में दिया मौका
Advertisement

Gujurat Titans: पांड्या ने बचाया 38 साल के इस खिलाड़ी का करियर, IPL 2023 के पहले ही मैच में दिया मौका

IPL 2023 CSK vs GT: गुजरात टाइटंस (Gujurat Titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सीजन के पहले ही मैच में एक बड़ा फैसला लिया. उन्होंने इस मैच में 38 साल के एक खिलाड़ी को बड़ी जिम्मेदारी दी. 

Gujurat Titans: पांड्या ने बचाया 38 साल के इस खिलाड़ी का करियर, IPL 2023 के पहले ही मैच में दिया मौका

IPL 2023 Gujurat Titans vs Chennai Super Kings: हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस (Gujurat Titans) ने आईपीएल 2023 का आगाज जीत के साथ किया है. टीम ने सीजन के पहले ही मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 5 विकेट से हराया. हार्दिक पांड्या ने इस मैच की शुरुआत में ही एक बड़ा फैसला लेते हुए सभी को हैरान कर दिया था. उन्होंने टीम में 38 साल के एक ऐसे खिलाड़ी को जगह दी, जो लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहा है. 

पांड्या ने बचाया इस खिलाड़ी का करियर

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सीजन के पहले ही मैच में एक बड़ा फैसला लेते हुए टीम में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज 38 साल के ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को जगह दी. ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे और अब उनकी वापसी की उम्मीद भी काफी कम हैं. ऐसे में माना जा रहा था कि इस सीजन में वह बेंच पर दिखाई दे सकते हैं. लेकिन पांड्या ने ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) में भरोसा दिखाया और ओपनिंग की जिम्मेदारी भी थी. 

कप्तान के भरोसे को भी जीता 

ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने इस भी इस बड़े मौके का पूरा फायदा उठाया. विकेट के पीछे ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने कमाल का प्रदर्शन किया. वहीं, बतौर ओपनर खेलते हुए 16 गेंदों पर ताबड़तोड़ 25 रन भी बनाए. इस पारी में ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) के बल्ले से 2 चौके और 2 ही छक्के देखने को मिले. ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) का ये प्रदर्शन आने वाले मैचों में भी उन्हें प्लेइंग 11 में जगह दिला सकता है. 

IPL 2022 में किया था अच्छा प्रदर्शन

ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने भारतीय टीम के लिए 40 टेस्ट और 9 वनडे मैच खेले हैं. उन्होंने आईपीएल 2022 सीजन में गुजरात टाइटंस में डेब्यू किया था, जिन्होंने 2022 सीजन में आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की. उन्होंने हार्दिक पांड्या की अगुआई वाली टीम के लिए शुभमन गिल के साथ एक सलामी बल्लेबाज के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, जिसमें उन्होंने 11 मैचों में तीन अर्धशतक सहित 317 रन बनाए थे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news