Krunal Pandya: पापा बन गए हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या, ये रखा है बेटे का नाम
Advertisement
trendingNow11271962

Krunal Pandya: पापा बन गए हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या, ये रखा है बेटे का नाम

Team India: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) पिता बन गए हैं. क्रुणाल पांड्या की वाइफ पंखुरी शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है.

Krunal Pandya: पापा बन गए हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या, ये रखा है बेटे का नाम

Team India: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) पिता बन गए हैं. क्रुणाल पांड्या की वाइफ पंखुरी शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है. बता दें कि क्रुणाल पांड्या और उनकी वाइफ पंखुरी शर्मा शादी के लगभग साढ़े 4 साल बाद पैरेंट्स बने हैं. 27 दिसंबर 2017 को क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा की शादी हुई थी. क्रुणाल पांड्या और उनकी वाइफ पंखुरी शर्मा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं.

पापा बन गए हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या

क्रुणाल पांड्या के घर बच्चे की किलकिरी गूंज उठी है और वो पिता बन गए हैं. क्रुणाल पांड्या और उनकी वाइफ पंखुरी शर्मा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को ये खुशखबरी दी है. क्रुणाल पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी वाइफ पंखुरी शर्मा के साथ बेटे को गोद में लिए हुए चूम रहे हैं. इन दोनों ने अपने बेटे का नाम कावीर क्रुणाल पांड्या रखा है.   

फैंस क्रुणाल पांड्या को जमकर बधाइयां दे रहे

सोशल मीडिया पर फैंस क्रुणाल पांड्या को जमकर बधाइयां दे रहे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या इन दिनों भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद वह सुर्खियों में हैं.

मॉडल भी रह चुकी हैं क्रुणाल पांड्या की वाइफ

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) की वाइफ पंखुड़ी शर्मा सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं. छोटे भाई हार्दिक पांड्या की तरह क्रुणाल पांड्या भी काफी रोमांटिक हैं और उन्होंने पंखुड़ी से लव मैरिज की थी. पंखुड़ी शर्मा एक मॉडल भी रह चुकी हैं. क्रुणाल पांड्या लंबे समय तक अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी शर्मा (Pankhuri Sharma) के साथ रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद इस कपल ने शादी करने का फैसला किया. क्रुणाल पांड्या से पंखुड़ी शर्मा की मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई थी. पंखुड़ी फिल्म मार्केटिंग में काम करती थीं.

पहली नजर में ही क्रुणाल को पंखुड़ी बहुत पसंद आई

पंखुड़ी ने कई मॉडलिंग असाइनमेंट किए हैं. पंखुड़ी से क्रुणाल पांड्या की मुलाकात शादी से 2016 में IPL के दौरान हुई थी. पहली नजर में ही क्रुणाल को पंखुड़ी बहुत पसंद आई. क्रुणाल पांड्या ने पंखुड़ी से शादी करने का मन बना लिया था. क्रुणाल ने अंदाज में पंखुड़ी को प्रपोज किया था. 2017 में मुंबई इंडियंस ने आईपीएल का खिताब जीता था तो फाइनल मैच में क्रुणाल पांड्या को 'मैन ऑफ द मैच' मिला था. इस कामियाबी के बाद क्रुणाल ने पंखुड़ी को प्रपोज किया था. 

घुटनों पर बैठ गए थे क्रुणाल पांड्या

रिपोर्ट्स के मुताबिक पंखुड़ी शर्मा को प्रपोज करने के लिए क्रुणाल पांड्या अपने घुटनों पर बैठ गए थे और उनके हाथ में आईपीएल की ट्रॉफी थी. पंखुड़ी इस रोमांटिक प्रपोज को मना नहीं कर सकीं और शादी के लिए हां कर दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news