Shubman Gill: शुभमन गिल ने अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, ये 2 गेंद छीन ना लें नंबर-3 की कुर्सी!
Advertisement
trendingNow11788672

Shubman Gill: शुभमन गिल ने अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, ये 2 गेंद छीन ना लें नंबर-3 की कुर्सी!

Shubman Gill Flop : वेस्टइंडीज के कप्तान क्रेग ब्रैथवेट (Kraigg Brathwaite) ने सीरीज के दूसरे व अंतिम टेस्ट मैच में टॉस जीता और भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया. नंबर-3 पर उतरे युवा बल्लेबाज शुभमन गिल मैच में फ्लॉप साबित हुए. ऐसे में 2 गेंद उनका नंबर-3 का स्पॉट छीन सकती हैं.

Shubman Gill: शुभमन गिल ने अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, ये 2 गेंद छीन ना लें नंबर-3 की कुर्सी!

Shubman Gill Flop, IND vs WI 2nd Test : भारत और वेस्टइंडीज के बीच त्रिनिदाद में पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. वेस्टइंडीज के कप्तान क्रेग ब्रैथवेट ने इस मैच में टॉस जीता और भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया. नंबर-3 पर उतरे युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) फ्लॉप साबित हुए. बता दें कि भारत 2 मैचों की सीरीज में फिलहाल 1-0 की बढ़त बनाए हुए है. 

रोहित और यशस्वी ने दिलाई शानदार शुरुआत

बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाली. दोनों ने मिलकर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई और अपनी शानदार फॉर्म बरकरार रखते हुए पहले विकेट के लिए 139 रन जोड़ दिए. लंच के बाद जेसन होल्डर ने यशस्वी को आउट कर वेस्टइंडीज को पहली सफलता दिलाई. इसके बाद शुभमन गिल बल्लेबाजी को उतरे लेकिन उन्होंने फैंस को निराश किया.

महज 12 गेंद खेल पाए गिल

पारी के 32वें ओवर में गिल बल्लेबाजी को उतरे. हालांकि वह लंबी पारी नहीं खेल पाए. उन्हें केमार रोच ने शिकार बनाया. पारी के 36वें ओवर की चौथी गेंद पर रोच ने विकेट के पीछे जोशुआ के हाथों गिल को कैच करा दिया. गिल महज 10 रन बना पाए और 12 गेंदों पर उन्होंने 2 चौके लगाए.  

छिन ना जाए नंबर-3 की कुर्सी!

शुभमन गिल (Shubman Gill) को सीरीज के पहले टेस्ट मैच में भी नंबर-3 पर मौका दिया गया था, वह तब भी खुद को साबित नहीं कर पाए. डोमिनिका में खेले गए उस मैच में जहां यशस्वी जायसवाल ने 171 और कप्तान रोहित शर्मा ने 103 रन बनाए, शुभमन गिल तो महज 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. गिल को तब जोमेल वॉरिकन ने अलिक अथानाजे के हाथों कैच कराया. गिल ने 11 गेंद खेलीं और 12 मिनट तक ही क्रीज पर रहे. अब इन 2 टेस्ट मैचों की 2 पारियों में गिल ने केवल 16 रन बनाए हैं. ऐसे में फैंस को डर सता रहा है कि ये 2 गेंद उन पर भारी ना पड़ जाएं.

Trending news