ENG vs IRE: टेस्ट मैच के लिए पहले से ही किया गया प्लेइंग 11 का ऐलान, अनकैप्ड प्लेयर को भी मिला मौका
Advertisement
trendingNow11718329

ENG vs IRE: टेस्ट मैच के लिए पहले से ही किया गया प्लेइंग 11 का ऐलान, अनकैप्ड प्लेयर को भी मिला मौका

Playing 11 Announced: जून में खेले जाने वाले एकमात्र टेस्ट के लिए प्लेइंग 11 का ऐलान कर दिया गया है. इस मैच में एक युवा खिलाड़ी अपना डेब्यू करेगा.

ENG vs IRE: टेस्ट मैच के लिए पहले से ही किया गया प्लेइंग 11 का ऐलान, अनकैप्ड प्लेयर को भी मिला मौका

England Team Playing 11 vs Ireland: इंग्लैंड और आयरलैंड क्रिकेट टीमों के बीच 1 जून लॉर्डस के मैदान पर एकमात्र टेस्ट की टेस्ट शुरुआत होगी. इंग्लैंड ने आयरलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मैच के लिए अपनी प्लेइंग 11 का ऐलान कर दिया है. बेन स्टोक्स टीम की अगुवाई करेंगे और ओली पोप उपकप्तान होंगे. एशेज सीरीज की तैयारियों के मद्देनजर इस चार दिवसीय टेस्ट मैच का आयोजन हो रहा है. इस मैच में इंग्लैंड के लिए जोश टंग (Josh Tongue) को भी प्लेइंग 11 में शामिल किया है. जोश टंग (Josh Tongue) का ये डेब्यू मैच होगा.

जॉनी बेयरस्टो को टीम में किया गया शामिल

आयरलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले इस एकमात्र टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को भी शामिल किया गया है. जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) पिछले साल अगस्त से गोल्फ दुर्घटना के बाद से बाएं पैर में फ्रैक्चर और टखने की हड्डी टूटने के कारण टीम से बाहर चल रहे थे. वहीं, पेसर जेम्स एंडरसन और ओली रॉबिन्सन को टेस्ट मैच से बाहर कर दिया गया है. ये दोनों खिलाड़ी चोट के चलते इस मैच का हिस्सा नहीं बनेंगे.

दोनों देशों के बीच दूसरा टेस्ट

चार दिवसीय टेस्ट 1 से 4 जून तक लंदन के लॉर्डस क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा और यह दोनों देशों के बीच केवल दूसरा टेस्ट होगा. दिलचस्प बात यह है कि 2019 में खेला गया पहला मैच भी चार दिन का था, जिसे इंग्लैंड ने 143 रन से जीता था. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 16 जून से शुरू होने वाली घरेलू एशेज के साथ, इंग्लैंड अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी का सामना करने से पहले कुछ खेल समय पाने की उम्मीद कर रहा होगा.

आयरलैंड टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग 11:

बेन डकेट, जैक क्राउले, ओली पोप, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, मैथ्यू पॉट्स, जोश टंग और जैक लीच.

एकमात्र टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड टीम का स्क्वॉड:

बेन स्टोक्स (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोनाथन बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉली, बेन डकेट, डैन लॉरेंस, जैक लीच, ओली पोप, मैथ्यू पॉट्स, ओली रॉबिन्सन, जो रूट, क्रिस वोक्स, मार्क वुड.

Trending news