Virat Kohli: इस दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, कोहली को किसी भी हाल में बाहर नहीं कर सकता BCCI
Advertisement
trendingNow11258629

Virat Kohli: इस दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, कोहली को किसी भी हाल में बाहर नहीं कर सकता BCCI

Virat Kohli Flop Batting: विराट कोहली लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. अब इंग्लैंड के मोंटी पनेसर ने विराट कोहली का समर्थन किया है. 

File Photo

Virat Kohli Flop Batting: भारत के ताबीज बल्लेबाज विराट कोहली लगभग तीन साल से रन नहीं बना रहे हैं. फैंस बेसब्री से उनके 71वें शतक का इंतजार कर रहे हैं. कोहली पिछले तीन सालों से इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक नहीं लगा पाए हैं. उन्होंने आखिरी बार नवंबर 2019 में एक शतक बनाया था. अब कोहली को लेकर दिग्गज क्रिकेट मोंटी पनेसर ने बड़ा बयान दिया है. 

पनेसर ने दिया ये बयान 

यहां मुश्किल यह है कि वह दुनिया के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले क्रिकेटर हैं. वह शायद वही हैं जिन्होंने सचिन तेंदुलकर के बाद उस क्षेत्र में प्रवेश किया था. इसलिए, वित्तीय दृष्टिकोण से, निश्चित रूप से, हर कोई सिर्फ आपके विराट कोहली को बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहता है या उन्हें मैदान पर देखना चाहता है. फैंस उन्हें बहुत प्यार करते हैं.

पूरी दुनिया में हैं कोहली के करोड़ों फैंस 

हम सभी सिर्फ विराट और उनकी आक्रामकता से प्यार करते हैं. पूरी दुनिया में उनके तमाम फैंस इसलिए जब विराट कोहली खेलते हैं, तो स्टेडियम दर्शकों से भरे होते हैं और प्रायोजक बीसीसीआई को खूब पैसा देते हैं. इसी वजह से बीसीसीआई विराट कोहली को टीम से बाहर नहीं बैठा सकता. 

वर्ल्ड कप से होता है मुनाफा 

वित्तीय दृष्टिकोण से, अन्य बोर्डों ने विराट कोहली से बहुत कुछ हासिल किया, लेकिन क्या विराट वास्तव में अभी भारत के लिए अच्छा है? यह सबसे बड़ा सवाल है कि बीसीसीआई को चयनकर्ताओं के साथ बैठकर काम करने की जरूरत है कि जब टी 20 वर्ल्ड कप या (ODI) वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंटों की बात आती है, तो प्रायोजन के नजरिए से, वे शायद अधिक पैसा कमाते हैं.

खराब दौर से गुजर रहे कोहली 

विराट कोहली बहुत ही खराब दौर से गुजर रहे हैं. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गया है. वह टीम इंडिाय के ऊपर सबसे बड़ा बोझ बन चुके हैं. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों में उन्होंने पहली पारी में 11 रन और दूसरी पारी में 20 रन बनाए.  उनका कुल करियर टेस्ट औसत 49.53 है, लेकिन पिछले साल उनका औसत 30 से नीचे रहा है. कोहली ने पिछले एक साल में 10 टेस्ट खेले हैं और 18 बार बल्लेबाजी की है. इन 10 टेस्ट में से 3 घर पर और 7 बाहर हैं. उन्होंने इन 18 पारियों में 29.27 की औसत से 527 रन बनाए हैं.

Trending news