Cricketer Retirement: भारत-वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज से पहले टीम के इस दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक लिया संन्यास! मच गया तहलका
Advertisement

Cricketer Retirement: भारत-वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज से पहले टीम के इस दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक लिया संन्यास! मच गया तहलका

Retirement News: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसने क्रिकेट फैंस को हैरान करके रख दिया है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज से पहले एक दिग्गज क्रिकेटर ने अचानक टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. 

Cricketer Retirement: भारत-वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज से पहले टीम के इस दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक लिया संन्यास! मच गया तहलका

Cricketer Retirement News: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसने क्रिकेट फैंस को हैरान करके रख दिया है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज से पहले एक दिग्गज क्रिकेटर ने अचानक टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. इस दिग्गज क्रिकेटर के संन्यास की खबर ने अचानक वर्ल्ड क्रिकेट में तहलका मचाने का काम किया है. 

इस दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक लिया संन्यास!

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर की वाइफ कैंडिस वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर तहलका मचा दिया है. डेविड वॉर्नर की वाइफ कैंडिस वॉर्नर की ये पोस्ट देखकर लोग दंग रह गए. कैंडिस वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने पति डेविड वॉर्नर और बेटियों के साथ नजर आ रही हैं. डेविड वॉर्नर की वाइफ कैंडिस वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारे लिए एक युग का अंत, टेस्ट क्रिकेट के साथ दौरा करना. यह एक सुखद यात्रा रही है. तमाम सपोर्ट करने वाले लोग और महिला चालक दल को मैं शुभकामनाएं देना चाहती हूं और उनका धन्यवाद भी करना चाहती हूं. लव यू डेविड वॉर्नर.’

fallback

वर्ल्ड क्रिकेट में मच गया तहलका

डेविड वॉर्नर के अचानक टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की खबर सुनकर उनके फैंस सदमे में हैं. डेविड वॉर्नर की वाइफ कैंडिस वॉर्नर की इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन्स दे रहे हैं. फैंस का कहना है कि डेविड वॉर्नर अपना आखिरी टेस्ट मैच खेल चुके हैं. सोशल मीडिया पर कुछ फैंस तो डेविड वॉर्नर को टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने पर बधाई दे रहे हैं. हालांकि डेविड वॉर्नर ने कहा था कि वह अपने होम ग्राउंड सिडनी के मैदान पर संन्यास लेंगे. ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज इस साल दिसंबर में शुरू होगी. जनवरी 2024 में सिडनी में पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को एक टेस्ट मैच खेलना है. 

सामने आई बड़ी खबर 

36 वर्षीय डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 107 टेस्ट मैचों में 44.61 की औसत से 8343 रन बनाए हैं, जिसमें 25 शतक और 35 अर्धशतक शामिल हैं. डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 107 वनडे मैचों में 44.67 की औसत से 6030 रन बनाए हैं, जिसमें 19 शतक और 27 अर्धशतक शामिल हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए 99 टी20 इंटरनेशनल मैचों में डेविड वॉर्नर ने 32.89 की औसत से 2894 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 24 अर्धशतक शामिल हैं.

Trending news